इंदौर निगमकर्मी ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखा- मैं अब जीना नहीं चाहता क्योंकि

INDORE

इंदौर, आकाश धोलपुरे। इंदौर (Indore) में यूं तो लॉक डाउन के साइड इफेक्ट (Side Effect) लूट सहित अन्य अपराधों के रूप में पहले भी सामने आये है लेकिन रविवार (Sunday) को एक ऐसा मामला सामने आया जिसने पूरे शहर में हड़कम्प मचा दिया।यहां लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान कोरोना वारियर्स के तौर पर काम करने वाले एक निगमकर्मी को लोगो के ताने इतने नागवार गुजरे कि उसने जीने की राह की बजाय मरने का रास्ता चुना और अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

दरअसल, घटना इंदौर के सुभाष नगर पानी की टन्की की है जहां रविवार सुबह एक निगमकर्मी (Municipal-Employee) की लाश पड़ी मिली। उसके मुंह से झाग निकल रहा था। जिसके बाद आशंका जताई जा रही थी कि निगमकर्मी ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली है। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस (Indore Police) पहुंची तो एक सुसाइड नोट (Suicide Note) मृतक के पास मिला। जिसमे एक कर्मचारी द्वारा की गई मेहनत का दर्द छिपा था और सुसाइड नोट अहसास करा रहा था कि कभी कभी दुनिया की अवहेलना अच्छे खासे व्यक्ति का सामना मौत से करा देती है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)