साढ़े 3 लाख नशीली दवाओं के साथ पुलिस ने 3 लोगों को किया गिरफ्तार

इंदौर, आकाश धोलपुरे। नशीली दवाओं के फेर में पढ़े इंदौर में पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। इंदौर के चंदन नगर पुलिस एक बड़ी कार्रवाई कर 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी, इंदौर शहर में युवा पीढ़ी को नशे की गोलिया सप्लाय कर उन्हें नशे की लत की और धकेल रहे थे। आरोपियों से बड़ी मात्रा में नशे की गोलियां बरामद हुई है। पुलिस आरोपियों से अन्य मामलों में भी पूछताछ कर रही है।

इंदौर डीआईजी हरिनारायण चारि मिश्र ने बताया कि मुखबिर से चंदन नगर थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि सिरपुर तालाब के पास तीन संदिग्ध युवक खड़े है जो किसी को अल्प्राजोलम की नशीली टेबलेट्स सप्लाय करने आये है। मौके पर पहुंची पुलिस ने घेराबंदी कर तीनो युवकों को पकड़ा और उनकी तलाशी ली गई तो उनके पास रखे झोलों में करीब 36 हजार अल्प्राजोलम टेबलेट्स मिली जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है। जिसकी नशे के बाजार में कीमत करीब साढ़े 3 लाख रुपए बताई जा रही है।

पकड़े गए आरोपियों के नाम वाजिद पिता सादीक शेख उम्र 26 साल निवासी जूनापीठा खजूरी बाजार इन्दौर है। इंदौर निवासी इस आरोपी पर इंदौर के अन्य थानों में भी आपराधिक प्रकरण दर्ज है। वही पुलिस ने 48 वर्षीय लक्ष्मीनारायण पिता कालूराम पाल निवासी ग्राम पुरापोसल थाना केंट गुना और 50 साल के जितेन्द्र पिता नारायण किरार निवासी जनकपुरी ए.बी.रोड गोल पहाडिया थाना जनकगंज ग्वालियर को अपनी गिरफ्त में लिया है। तीनों आरोपियों पर पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई कर गिरफ्तार कर लिया है और अब पुलिस, आरोपियों का पुलिस रिमांड लेकर अल्प्राजोलम टेबलेटस के काले कारोबार के बारे में जानकारी जुटा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here