इंदौर में महिला से छेड़छाड़ करने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जान से मारने की दी थी धमकी

तेजाजी नगर थाना क्षेत्र के नायता मुंडला इलाके में रहने वाला महिला ने थाने में शिकायत करते हुए कहा कि जब वह सड़क पर अकेली जा रही थी तो उस वक्त उसकी मर्जी के बगैर आरोपी ने उसका हाथ पकड़ा।

Shashank Baranwal
Published on -
indore police tejaji

Indore News: मध्य प्रदेश के इंदौर जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां एक 20 साल की महिला ने अपने साथ हुई छेड़छाड़ की शिकायत की है। हालांकि, पुलिस ने मामले को दर्ज करते हुए आरोपी को हिरासत में लिया है। वहीं पुलिस घटना को लेकर पूछताछ कर रही है।

ये है पूरा मामला

इंदौर के तेजाजी नगर थाना क्षेत्र के नायता मुंडला इलाके में रहने वाला महिला ने थाने में शिकायत करते हुए कहा कि जब वह सड़क पर अकेली जा रही थी तो उस वक्त उसकी मर्जी के बगैर आरोपी ने उसका हाथ पकड़ लिया और फिर विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देने लगा। मामले की जानकारी देते हुए एडिशनल डीसीपी आलोक शर्मा ने बताया कि आरोपी ने सिल्वर स्प्रिंग फेस 1 की आम सड़क पर आरोपी विकास ने अपनी इस नापाक हरकत को अंजाम दिया। पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ और जान से मार देने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। साथ ही आलोक शर्मा ने यह भी कहा कि आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट


About Author
Shashank Baranwal

Shashank Baranwal

पत्रकारिता उन चुनिंदा पेशों में से है जो समाज को सार्थक रूप देने में सक्षम है। पत्रकार जितना ज्यादा अपने काम के प्रति ईमानदार होगा पत्रकारिता उतनी ही ज्यादा प्रखर और प्रभावकारी होगी। पत्रकारिता एक ऐसा क्षेत्र है जिसके जरिये हम मज़लूमों, शोषितों या वो लोग जो हाशिये पर है उनकी आवाज आसानी से उठा सकते हैं। पत्रकार समाज मे उतनी ही अहम भूमिका निभाता है जितना एक साहित्यकार, समाज विचारक। ये तीनों ही पुराने पूर्वाग्रह को तोड़ते हैं और अवचेतन समाज में चेतना जागृत करने का काम करते हैं। मशहूर शायर अकबर इलाहाबादी ने अपने इस शेर में बहुत सही तरीके से पत्रकारिता की भूमिका की बात कही है– खींचो न कमानों को न तलवार निकालो जब तोप मुक़ाबिल हो तो अख़बार निकालो मैं भी एक कलम का सिपाही हूँ और पत्रकारिता से जुड़ा हुआ हूँ। मुझे साहित्य में भी रुचि है । मैं एक समतामूलक समाज बनाने के लिये तत्पर हूँ।

Other Latest News