Indore : पुलिसकर्मी पर हमला करने वाले दो बदमाशों का निकाला जुलूस, तीसरे की तलाश जारी

Police took out a procession of the miscreants : इंदौर में अपराधियों के हौंसले इतने बढ़ गए हैं कि अब वो पुलिस पर हमला करने से भी नहीं चूक रहे। गुरुवार रात ऐसी ही एक वारदात के बाद पुलिस ने तीन में से दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद शुक्रवार को इन दो बदमाशों का जुलूस निकाला गया। पुलिस तीसरे फरार आरोपी की तलाश कर रही है।

शहर में कमिश्नरी लागू हुए लंबा समय बीत गया है मगर अपराधियों के हौसले दिनोंदिन बुलंद होते नजर आ रहे हैं। चोरी, हत्या, लूट, डकैती, चैन स्नेचिंग जैसी घटनाएं दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। गुरुवार रात परदेशीपुरा पुलिस द्वारा कुलकर्णी के भट्टे पर चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। उसी दौरान एक बाइक पर तीन बदमाश नशे में जा रहे थे। यहां पुलिस जवान रोशन और भोला यादव ने बाइक को रोकने की कोशिश की तभी एक बदमाश ने पुलिस जवान की हाथापाई शुरु कर दी। इसके बाद चाकू निकालकर पुलिसकर्मी रोशन पर हमला कर दिया। इस मामले में पुलिस ने देर रात सीहोर निवासी दो आरोपी रितिक और हर्ष को पकड़ने में सफलता प्राप्त की है और तीसरे आरोपी अमन की तलाश की जा रही है। शुक्रवार को पकड़े गए दोनों आरोपी रितिक और हर्ष का पुलिस ने उसी जगह जुलूस निकाला जहा आरोपियों ने पुलिसकर्मी को चाकू मारा था। वहीं आरोपियों द्वारा इस्तेमाल किया गया चाकू बरामद कर लिया है। पकड़े गए आरोपियों पर सीहोर और इन्दौर के थानों में कई मामले दर्ज है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।

Other Latest News