Ladli Behna Yojana : इंदौर में कल लाड़ली बहना योजना का कार्यक्रम, ऐसा रहेगा ट्रैफिक प्लान

Ladli Behna Yojana

Ladli Behna Yojana : इंदौर में कल यानी 10 जून के दिन लाडली बहना योजना का कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है। जिसमें शहरभर की लाखों महिलाएं हिस्सा लेंगी। इस कार्यक्रम को देखते हुए यातायात पुलिस ने एक नया ट्रैफिक प्लान बनाया है और कई रूट्स को डायवर्ट किया है। जी हां कहा जा रहा है इंदौर की सभी विधानसभाओं से आने वाली लाडली बहनों के लिए तकरीबन 3000 बसों और अन्य छोटे वाहनों के आने की संभावना इस कार्यक्रम में हो सकती है। इसी वजह से सुबह 8:00 बजे से शहर में यातायात डायवर्जन कर दिया जाएगा जो इस कार्यक्रम के खत्म होने तक लागू रहेगा।

जानकारी के मुताबिक, कल शहर में होने वाले लाडली बहना योजना के कार्यक्रम की वजह से काफी ज्यादा लोगों को परेशानियों का सामना भी करना पड़ सकता है। लेकिन उन सभी की सुविधाओं को देखते हुए ही रूट डाइवर्ट करने का प्लान बनाया गया है ताकि उन्हें ज्यादा परेशानियां नहीं झेलना पड़े। जानकारी के मुताबिक यातायात पुलिस ने चार पहिया, व्यवसायी और भारी वाहनों के लिए इस प्लान को बनाकर तैयार किया है। चलिए जानते हैं क्या है डायवर्सन प्लान –


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।