Viral Video : बारिश ने खोली रेलवे की पोल, अवंतिका एक्सप्रेस की छत से टपकने लगा पानी, जांच के आदेश जारी

Updated on -
Viral Video

Viral Video : बारिश का मौसम शुरू हो चुका है, ऐसे में सड़कों पर जलभराव के साथ-साथ घर में पानी रिसेने की घटनाएं लगातार सामने आती रहती है। लेकिन हाल ही में अवंतिका एक्सप्रेस में पानी रिसने की जानकारी सामने आई हैं। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें यात्रियों को अपने सफर के दौरान परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

सोशल मीडिया पर Viral Video

दरअसल, एक यात्री ने कोच में पानी रिसने का वीडियो बनाकर ट्विटर पर शेयर किया। जिसके बाद वीडियो तेजी से वायरल हो गया। इस वीडियो के वायरल होने के बाद रेल प्रशासन एक्शन लेते हुए तुरंत उसे ठीक करवाने का फैसला किया। वहीं यात्री से भी बातचीत की। जानकारी के मुताबिक शनिवार की रात मुंबई से रवाना होने के बाद अवंतिका एक्सप्रेस के एसी कोच के एयर कंडीशनिंग वेंट से तेजी से पानी टपक रहा था।

जहां पानी टपक रहा था वहीं यात्रियों की सीट भी मौजूद थी। सभी यात्री रात के वक्त सो रहे थे ऐसे में अचानक पानी गिरने लगा जिसकी वजह से उन्हें काफी ज्यादा परेशानियों का सामना करना पड़ा। यात्री कुछ समझ पाते उससे पहले ही उनका सामान पूरी तरह से भीग चुका था। यात्रियों ने सीट के नीचे बैठकर अपना सफर तय किया। इस वजह से उन्हें काफी ज्यादा परेशानियां भी हुई।

इसकी शिकायत यात्रियों ने रेल मंडल को भी की। जिसके बाद ट्रेन जैसे ही इंदौर पहुंचीं तो तुरंत उस के एसी कोच को अलग किया गया। इस मामले को लेकर रेल प्रशासन जानकारी में जुटा हुआ है। गौरतलब है कि अवंतिका एक्सप्रेस के रेट का रखरखाव रतलाम मंडल के इंदौर डिपो में ही होता है। ऐसे में किसी भी तरह की गड़बड़ी पाई जाती है तो उसकी जिम्मेदारी डिपो की होती है।


About Author

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं।मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।

Other Latest News