Indore पहुंचे साउथ सुपर एक्टर Suman Talwar, मीडिया से साझा किया अपना एक्टिंग एक्सपीरियंस

एक्टर सुमन तलवार (Suman Talwar) मंगलवार को इंदौर (Indore) पहुंचे। जहां प्रेस क्लब में मीडिया से मुखातिब हुए। और अपना एक्टिंग अनुभव को मीडिया को बताया।

इंदौर, आकाश धोलपुरे। बॉलीवुड, टालीवुड, साउथ, तेलुगु, तमिल फ़िल्म इंडस्ट्रीज की कई सुपर हिट फिल्मों में काम कर चुके एक्टर सुमन तलवार (Suman Talwar) मंगलवार को इंदौर (Indore) पहुंचे। जहां प्रेस क्लब में मीडिया से मुखातिब हुए। और अपना एक्टिंग अनुभव को मीडिया को बताया।

Read also…Jabalpur :चोर गिरोह पर पुलिस का शिकंजा, 4 आरोपी सहित 8 मोटरसाइकिल बरामद

दरअसल, इंदौर के डायरेक्टर नितिन चौकसे द्वारा निर्मित की जा रही फिल्म “मेरे दिल की सुनो” की शूटिंग के लिए साउथ एक्टर तलवार इंदौर पहुंचे है। प्रेस से मिलिए कार्यक्रम में एक्टर सुमन तलवार ने अपने फ़िल्मी सफर की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सुपर स्टार रजनीकांत (Super Star Rajinikanth) के साथ फिल्म “शिवाजी द बॉस” और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ फिल्म “गब्बर इज बैक” सहित कई फिल्मों में काम किया है। वहीं अक्षय कुमार को उन्होने टाइम का पंकचुअल बताया तो रजनीकांत को अपना मॉडल गुरु बताया। साउथ एक्टर ने बताया कि उन्होने बॉलीवुड सहित तमिल, तेलगु, मलयालम, कन्नड़ , भोजपुरी सहित कई भाषा की फिल्में की है। उन्होने बताया कि तेलगु भाषा मे एक फिल्म में उन्होने तिरुपति बालाजी का रोल किया और तब इस फ़िल्म के लिए तत्कालीन राष्ट्रपति डॉ. शंकर दयाल शर्मा ने मुझे बुलाया और हमने साथ बैठकर फ़िल्म देखी थी।

Read also…बकरीद/Eid ul-Adha: प्रदेश की सबसे बड़ी बकरा मंडी पर कोरोना और महंगाई की मार! कोरोना काल के चलते ठप व्यापार

वहीं राजनीति से जुड़े सवाल पर एक्टर सुमन तलवार ने कहा कि उन्होंने राजनैतिक दल मे चंद्रबाबू नायडू को सपोर्ट किया और तेलगुदेशम पार्टी के लिए भी काम किया था। लेकिन अब वो सिर्फ एक्टिंग पर ही ध्यान दे रहे है। उन्होंने ये बताया कि हैदराबाद के टीआरएस पार्टी को भी सपोर्ट करते और के. चंद्रशेखर को वे बहुत पसंद करते है। इंदौर में उन्होंने इस दौरान फिल्म गब्बर इज बैक के किरदार दिग्विजय पाटील का एक डायलॉग भी बोलकर सुनाया। साउथ एक्टर सुमन ने अमिताभ बच्चन, रजनीकांत अक्षय कुमार जैसे कलाकारों की खूब तारीफ की।