इंदौर में आवारा बदमाशों का आतंक, कमिश्नर प्रणाली लागू लेकिन रहवासी पुलिस व्यवस्था से नाखुश, पुलिस चौकी की मांग को लेकर हंगामा।

इंदौर, आकाश धोलपुरे। मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में भले ही पुलिस कमिश्नर प्रणाली लागू हो गई हो वही सख्त कानून व्यवस्था के दावे भी किये जा रहे लेकिन जमीनी हकीकत कुछ ओर ही है। दरअसल, इंदौर के एक इलाके में बदमाशों का आतंक इतना है कि हर कोई खौंफजदा है। प्रभावित इलाके के रहवासियों ने आज एकत्रित होकर कानून व्यवस्था को लेकर जमकर हंगामा मचाया। एक दिन पहले इस इलाके में आवारा बदमाशो ने क्षेत्रीय रहवासियों से विवाद कर पत्थरबाजी भी की थी। जिसके बाद इलाके के लोग अब पुलिस चौकी की माँग कर कह रहे है कि 24 घण्टे क्षेत्र में पुलिस तैनात रहे।

यह भी पढ़े…MP को ‘प्रगति के हाइवे’ की सौगात, सिंधिया ने कहा धन्यवाद


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”