छतरपुर के एसडीओ के खिलाफ इंदौर में आईटी एक्ट के तहत मामला हुआ दर्ज

इंदौर, आकाश धोलपुरे । पति-पत्नि का विवाद किस हद तक जा सकता है ये तो खुद उनको भी नही पता होता है लेकिन जब भी विवाद बढ़ता है तो वो इस कदर दोनों पर हावी होता है कि वो दोनों सुध-बुध खो देते है। कुछ ऐसा ही मामला इंदौर में देखने को सामने आया है जहां तलाक की अर्जी दी चुके पति – पत्नि का सोशल मीडिया का विवाद पुलिस थाने की दहलीज पर जा पहुंचा है।

यह भी पढ़ें… इंदौर : साइकिलिंग कर रहे एडवोकेट पर रिक्शा चालक ने चाकू से किये इसलिए कई वार !

दरअसल, छतरपुर वन विभाग में पदस्थ एसडीओ के खिलाफ इंदौर के भंवरकुआं थाने में आईटी एक्ट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोप है कि वन विभाग के अधिकारी ने अपनी पत्नि के फेसबुक आईडी को हैक किया था और वन विभाग के एसडीओ ओमप्रकाश बिडारे उनकी पत्नि के बीच तलाक का केस कोर्ट में चल रहा है।
वही पीड़ित पत्नि ने फेसबुक आईडी के हैक किये जाने के मामले को लेकर भंवरकुआं थाने में फेसबुक आईडी हैक होने की शिकायत की थी। शिकायत के बाद मामला सायबर सेल पहुंचा जहां जांच में खुलासा हुआ कि वन विभाग के अधिकारी पति ने ही पत्नी की फेसबुक आईडी को हैक किया था और वो ही पिछले कुछ समय से अपनी पत्नि के एफबी अकाउंट को हैंडल कर रहा था। बता दे कि संबंधों में आई दरार के बावजूद अधिकारी की पत्नि एकाग्रता के साथ पीएससी की तैयारी कर रही थी लेकिन ताजा मामले के सामने आने के बाद पत्नि ने पति के खिलाफ आईटी एक्ट की धाराओ के तहत प्रकरण दर्ज करवाया है।

Continue Reading

About Author
Avatar

Harpreet Kaur