इंदौर में छत के रास्ते घुसे चोरों ने उड़ाए लहसुन के कट्टे, मामला दर्ज

पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। और मंडी में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश की जा रही है।

Amit Sengar
Published on -
indore police

Indore News : मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में चोरी की वारदात रोजाना सामने आ रही है एक ऐसा ही मामला राजेन्द्र नगर स्थित चोइथराम मंडी से सामने आ रही है। जहाँ चोरों ने छत की चद्दरें तोड़कर दुकान में रखे लहसुन के कट्टो पर हाथ साफ़ कर दिया। घटना की शिकायत के बाद पुलिस राजेन्द्र नगर ने मामले में वैधानिक कार्रवाई करते हुए मामले में जांच शुरू कर दी है।

बता दें कि पूरा मामला इंदौर के राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र के चोइथराम सब्जी मंडी का है, जहाँ रिषी नाम के व्यापारी की सब्ज़ी की दुकान है। वह जब दुकान पर पहुँचे दोनों देखा अंदर से ऊपर की तरफ़ चद्दर टूटी हुई है। दुकान में रखे चार-पांच लहसुन के कट्टे गायब मिले, जिनकी क़ीमत करीबन 50-55 हज़ार रूपये बताई जा रही है जिसकी शिकायत उन्होंने तुरंत राजेन्द्र नगर पुलिस को दी पुलिस भी मौक़े पर पहुँच और पूरा मौक़ा मुआयना किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। और मंडी में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश की जा रही है।

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

इस मामले में थाना प्रभारी नीरज बिरथरे ने बताया कि चोइथराम मंडी में सब्ज़ी की दुकान पर लहसुन चोरी की वारदात हुई है। जिसकी क़ीमत 50-55 हज़ार रुपये है इस मामले में मुक़दमा दर्ज कर वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है।वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News