इंदौर में युवती से दो बदमाशों ने की लूट, मामला दर्ज

एटीएम कार्ड दिखाने की बात करने लगे। कार्ड दिखाने पर छीनकर फरार हो गए। जिसके बाद मोबाइल पर मैसेज आए। जिसमें 9 बार में 90 हजार रूपए निकाले गए।

indore

Indore News : इंदौर के लसूडिया थाना क्षेत्र में एक युवती के साथ धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। आरोपियों ने युवती को बातों में उलझाकर युवती से एटीएम ले लिया और भाग खड़े हुए एटीएम कार्ड से पीड़िता के अकाउंट से हजारों रुपए निकाल लिए युवती की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

पीड़िता ने शिकायत में बताया कि वह मॉर्निंग वॉक पर निकली थी। इस दौरान बापट चौराहे पर एक्सिस बैंक के एटीएम से रूपए निकालने पहुंची। यहां एटीएम मशीन में कार्ड स्वाइप कर 6500 रूपए इंटर किये लेकिन मशीन से रूपए नही निकले और अंकाउट से रूपए डिटेक्ट होने का मैसेज आया। इस दौरान एटीएम के बाहर दो व्यक्ति आकर खड़े हुए। इसमें से एक केबिन में आया। मैंने कहां कि मशीन से रूपए नही निकल रहे। तब उस व्यक्ति ने मिनी स्टेटमेंट चेक करने की बात कही और मदद के बहाने एटीएम का पिन देख लिया।

कार्ड छीनकर भागे आरोपी, जाँच में जुटी पुलिस

केबिन के बाहर खड़े व्यक्ति ने दरवाजा बजाते हुए पूछा कि कितना समय लगेगा। तब गुंजा ने दो मिनट रूकने की बात कही। इसके बाद एटीएम कार्ड लेकर बाहर निकल गई। इसके बाद ब्रिलियंट कन्वेनशन सेंटर होते हुए स्कीम नंबर 78 की तरफ आई। तब दोनों युवक जो एटीएम पर मिले थे, बाइक से उसके पीछे आए। उन्होंने रास्ते में रोककर धमकाया और कहां कि उसके कारण एटीएम में उनके रूपए भी अटक गए है। इसके बाद एटीएम कार्ड दिखाने की बात करने लगे। कार्ड दिखाने पर छीनकर फरार हो गए। जिसके बाद मोबाइल पर मैसेज आए। जिसमें 9 बार में 90 हजार रूपए निकाले गए।

इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News