जब पर्यावरण बचाने की आम जनता से अपील करने युवा उतरे सड़क पर

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। शनिवार को इंदौर के व्यस्ततम चौराहों पर छात्र आम जनता से अपील करते नज़र आये, यह अपील थी पर्यावरण बचाने की। इंदौर में सेंट पॉल इंस्टिट्यूट ऑफ प्रोफेशनल स्टडीज के एन एस एस के छात्र छात्राओं ने इंदौर शहर के अलग अलग चौराहों पर पर्यावरण को बचाने की मुहिम चलाते हुए लोगो को जागरूक किया, संस्था के निर्देशक फादर साइमन राज और प्रिंसिपल डॉक्टर सिस्टर एलिस थॉमस के मार्गदर्शन में विद्यार्थियों ने लोगो से सिग्नल बंद होने पर अपने वाहन के इंजन को बंद करने का निवेदन किया, लोगो को बताया कि महज कुछ सेकंड या मिनिट भी इंजन बंद कर वह कैसे पर्यावरण को बचाने में अपना अहम योगदान दे सकते है।

जब पर्यावरण बचाने की आम जनता से अपील करने युवा उतरे सड़क पर

यह भी पढ़े.. Election commission का बड़ा फैसला, 80 वर्ष के वरिष्ठ नागरिक, दिव्यांग और कोविड पाजिटिव पोस्टल बैलेट से कर सकेंगे मतदान

लोगो को जागरूक करने सड़क पर उतरे इन कालेज के छात्रों से मिले टिप्स सुनकर वाहन चालक भी मुस्कुराए बिना नही रह सके और उन्होंने भी पर्यावरण बचाने में अपना योगदान देने का प्रण किया। करीबन 50 से ज्यादा विद्यार्थियों के साथ कालेज के प्रोफेसर ने भी लगातार शहर के अलग अलग व्यस्ततम चौराहों पर जाकर लोगो से अपील की। प्रोफेसर विधि पर्यानी और प्रोफेसर अंकुर सोडानी ने इस कार्यक्रम में छात्रों के साथ चौराहों पर आम जनता से निवेदन किया। इस दौरान छात्र पारक, मयंक, ऋषिक, सलोनी मौजूद रहे।

जब पर्यावरण बचाने की आम जनता से अपील करने युवा उतरे सड़क पर