भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ा बरगी के पास बना एक पुल, कलेक्टर ने दिए जांच के आदेश

जबलपुर,संदीप कुमार। जबलपुर (Jabalpur) में विकास के दावों की बातें एक बार फिर भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गई। बरगी के पास बना एक पुल चंद वर्षों में ही क्षतिग्रस्त होकर दो टुकड़े हो गया। स्थानीय ग्रामीणों द्वारा क्षतिग्रस्त हुए पुल की वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में जब वायरल की तो प्रशासन में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में जबलपुर कलेक्टर डॉ. इलैयाराजा टी ने पुल में हुए भ्रष्टाचार को लेकर जांच के आदेश दिए हैं।

जानकारी के मुताबिक देवधर सालीबाड़ा गाँव के पास चंद घंटों की बारिश में उफान में आया नाले ने लाखों रुपए की लागत से बने पुल को उखाड़ फेंका। पुल बीच से बैठ गया है और उसमें दरारें आ गई है। स्थानीय लोग अपनी जान जोखिम में डालकर पुल पार कर रहे हैं। स्थानीय ग्रामीणों के मुताबिक प्रधानमंत्री सड़क आवास योजना के तहत सालीवाडा गांव को जोड़ने के लिए कुछ साल पहले सड़क बनी थी पर भ्रष्टाचार के चलते कमजोर निर्माण में सड़क और पुल बह गया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”