Jabalpur News : अस्पताल से एक कैदी बाथरूम की खिड़की फांदकर हुआ फरार, देखें वीडियो

Jabalpur prisoner escaped : मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले के संजीवनी नगर थाना प्रभारी के सामने से ही एक कैदी चकमा देकर फरार हो गया और इस घटना की खबर लगते ही अस्पताल में हड़कंप मच गया। पुलिस ने कैदी को पकड़ने के लिए नाकेबंदी कर दी है। घटना आज सुबह की बताई जा रही है जब पब्लिक के द्वारा पकड़े गए एक चोर का इलाज करवाने संजीवनी नगर थाना पुलिस मेडिकल कॉलेज लेकर आई थी। उसी दौरान संजीवनी नगर थाना पुलिस को चकमा देकर चोर विक्की रजक बाथरूम की खिड़की खोलकर फरार हो गया। पुलिस अब चोर की तलाश में जुटी हुई है।

जानकारी के मुताबिक जगदीश रजक जो कि आर्मी से रिटायर्ड है, वह अपनी पत्नी और बेटे के साथ शादी समारोह में गए हुए थे, उस दौरान चोर विक्की रजक अपने एक साथी के साथ सूना मकान पाकर चोरी करने के कूद गया था। आज सुबह जैसे ही जगदीश रजक अपने परिवार के साथ घर पहुंचे तो देखा कि घर के अंदर कुछ लोग घुसे हुए हैं,जगदीश रजक ने घर का दरवाजा खोला तो दोनों चोरों से भिड़ गए, इस दौरान चोरों ने उन पर हमला भी किया, जिसमें उन्हें मामूली चोट आई। जगदीश रजक और चोर की झड़प सुनकर पड़ोसी भी आ गए जिन्होंने की चोर विक्की रजक को पकड़ लिया जबकि उसका साथी मौके से भागने में कामयाब हो गया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”