जबलपुर: एम्बुलेंस चालक पर मरीज के साथ ठगी करने का आरोप, जांच में जुटी पुलिस

fraud

Jabalpur News : मध्यप्रदेश के जबलपुर में एक अजीबों-गरीब मामला सामने आया है। जहां कंचनपुर के रहने वाले बीमार व्यक्ति के साथ ठगी हो गई। दरअसल, एम्बुलेंस के चालक पर आरोप है कि उसे एडमिट करवाने के नाम पर उससे आधारकार्ड मांगते हुए उसका पर्स ले लिया और वहां से गायब हो गये। अब पीडित व्यक्ति के पास खाने के पैसे भी नहीं है। वहीं, पीड़ित ने इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज करवाई है। फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश में जुट गई है। आइए जानें क्या है पूरा मामला…

अचानक हुई तबीयत खराब

दरअसल, पीड़ित पैदल ही परिक्रमा पर निकले हुए थे और इस बीच वह कई राज्यों से होता हुआ जबलपुर पहुंचे। जहां रांझी स्थित कंचनपुर क्षेत्र में अचानक उसकी तबीयत खराब हो गई। जिसकी सूचना स्थानीय लोगों ने एम्बुलेंस को दी। वहीं, मौके पर पहुंची एम्बुलेंस तत्काल उसे लेकर मेडिकल अस्पताल पहुंची। इस दौरान पर्ची बनावाने के लिए एम्बुलेंस चालक ने उसका आधारकार्ड मांगा और जैसे ही आधार कार्ड देने के लिये पीड़ित अपना बटुआ निकाला वैसे ही चालक उसके जेब से रूपये निकाल लिए और उसमें रखे ग्यारह सौ दस रूपये लेकर वहां से चले गए।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।