काँग्रेस की सूची पर बीजेपी लगातार हमलावार, दे रहे एक-दूसरे को चुनौती

JABALPUR  NEWS : एक दिवसीय प्रवास पर जबलपुर पहुंचे केंद्रीय मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल ने एक बार फिर कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की जो सूची आई है वह यह बताती है कि यह परिवारवाद और तुष्टिकरण की राजनीति के इर्द-गिर्द घूम रही है। प्रहलाद सिंह पटेल ने कांग्रेस के द्वारा पलायनवादी बताने पर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को चुनौती दी है।

त्रिदेव शक्ति सम्मेलन

केंद्रीय मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल ने कहा- कि कमलनाथ अपने घर छिंदवाड़ा से बाहर निकलकर मेरे खिलाफ चुनाव लड़कर दिखाएं। उन्होंने कहा कि मैं तो पार्टी संगठन के निर्देश पर बालाघाट, दमोह और छिंदवाड़ा तक में चुनाव लड़कर आया हूं। कार्यकर्ताओं और संगठन की दम पर जीत भी मैंने दर्ज की है। केंद्रीय मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल ने कहा कि मध्यप्रदेश में भारतीय जनता पार्टी 17 अक्टूबर से 19 अक्टूबर तक बूथ और मंडल स्तर पर त्रिदेव शक्ति सम्मेलन का आयोजन कर रही है। इसमें भाजपा कार्यकर्ता 10 प्रतिज्ञाओं का पालन करते हुए प्रचार अभियान में उतरेंगे।

नरसिंहपुर से राजनीति शुरू

नरसिंहपुर विधानसभा से चुनाव लड़ रहे प्रहलाद सिंह पटेल ने प्रत्याशी बनाए जाने पर कहा कि मैं नरसिंहपुर में पैदा हुआ हूं और वहीं से राजनीति भी शुरू की थी। नरसिंहपुर के मतदाताओं का मेरे प्रति आज भी विश्वास हैऔर मुझे यकीन है कि निश्चित रूप से चुनाव में ही जीतूंगा। प्रहलाद सिंह पटेल ने अपने छोटे भाई जालम सिंह पटेल की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि अभी मैं जनता के बीच जाता हूं तो मुझे खुशी होती है कि मेरे भाई जालम सिंह को भी जनता बहुत पसंद करती है। मुझे लगता है कि चुनाव में अब मुझे जनता के बीच जालम सिंह की तस्वीर को साथ में लेकर चलना होगा और बताना पड़ेगा कि यह मेरे भाई हैं।

जबलपुर से संदीप कुमार की रिपोर्ट 


About Author
Avatar

Sushma Bhardwaj

Other Latest News