जबलपुर में रेल्वे कर्मचारी और उसके 11 साल के बेटे की निर्मम हत्या, 14 साल की बेटी लापता

शुरुआती तफ्तीश में कॉलोनी में ही रहने वाले मुकुल नाम के आरोपी का नाम सामने आया है जो कि बेटी से छेड़छाड़ के मामले में जेल भी जा चुका है। बताया जा रहा है कि घटना की जानकारी मृतक के रिश्तेदार को उनकी गायब बेटी के ही मोबाईल से दी गई।

Avatar
Published on -

JABALPUR DOUBLE MURDER : जबलपुर में एक सनसनीखेज वारदात में अज्ञात आरोपियों ने पिता और पुत्र को मौत क घाट उतार दिया, मृतक रेल्वे कर्मचारी था। पिता और बेटे की लाशें फ्रिज और अलमारी से बरामद हुई हैं। घटना शहर के सिविल लाइंस थाना इलाके की मिलेनियम कॉलोनी में बने रेलवे क्वार्टर की है।

बेटी से छेड़छाड़ के आरोपी पर शक 

शुरुआती जांच में एक मुकुल नाम के आरोपी का नाम सामने आया है जो कि बेटी से छेड़छाड़ के आरोप में जेल जा चुका है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।वही घटना के बाद से नाबालिग बेटी भी गायब है पुलिस को आशंका है कि पिता और पुत्र की हत्या के बाद आरोपी नाबालिग बेटी का अपहरण कर उसे ले गए है। फिलहाल पुलिस मामलें की जांच कर रही है।

बेटी के मोबाईल से दी हत्या की खबर 

जानकारी के मुताबिक रेलवे क्वार्टर में रहने वाले हेड क्लर्क राजकुमार विश्वकर्मा और उनके 7 साल के बेटे की बड़े ही निर्मम तरीके से हत्या की गई है। हत्यारे ने दोनों का कत्ल किया और फिर दोनों के शवों को घर के कमरे में रखे फ्रिज और अलमारी में रख दिया। शुरुआती तफ्तीश में कॉलोनी में ही रहने वाले मुकुल नाम के आरोपी का नाम सामने आया है जो कि बेटी से छेड़छाड़ के मामले में जेल भी जा चुका है। बताया जा रहा है कि घटना की जानकारी मृतक के रिश्तेदार को उनकी गायब बेटी के ही मोबाईल से दी गई, जिसके बाद रिश्तेदार जब राजकुमार के घर पहुंचे तो घटना का पता चला, वही रेलवे क्वार्टर में हेड क्लर्क और उनके बेटे के शव घर के अंदर अलमारी व फ्रिज में मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई और घटना का पता चलते ही तुरंत मौके पर पहुंची। पिता-बेटे को बड़ी ही बेरहमी से मौत के घाट उतारा गया है पुलिस ने फिलहाल दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरु कर दी है।


About Author
Avatar

Sushma Bhardwaj

Other Latest News