मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष और नगरीय प्रशासन मंत्री को कोर्ट का नोटिस

राज्यसभा सांसद विवेक तनखा ने भाजपा नेताओं पर मानहानि का दावा किया है और 10 करोड़ की मानहानि मामले में आज सोमवार को जबलपुर ज़िला अदालत में हुई सुनवाई के बाद यह नोटिस जारी किया गया है

जबलपुर, संदीप कुमार। जबलपुर एडीजे कोर्ट में हुई सुनवाई के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा और नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह को जिला कोर्ट ने नोटिस जारी किया है, दरअसल राज्यसभा सांसद विवेक तनखा भाजपा नेताओं पर मानहानि का दावा किया है और 10 करोड़ की मानहानि मामले में आज सोमवार को जबलपुर ज़िला अदालत में हुई सुनवाई के बाद यह नोटिस जारी किया गया है सुनवाई के बाद सीएम-भाजपा प्रदेशाध्यक्ष और मंत्री भूपेंद्र सिंह को यह नोटिस जारी किए गए, राज्य सभा सांसद की तरफ से सिविल सूट दायर किया गया है, मामले मे अगली सुनवाई 25 फ़रवरी को होगी तब तक जबाव देना होगा।

गौरतलब है कि वरिष्ठ वकील और कांग्रेस के राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा ने ओबीसी आरक्षण मामले में आरोप लगाए जाने पर नाराजगी जताई थी जिसके बाद विवेक तन्खा ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह, प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा और नगरीय आवास मंत्री भूपेंद्र सिंह को 10 करोड़ की मानहानि का नोटिस भेजा था। साथ ही, 3 दिन में माफी मांगने की बात कही थी। ये नोटिस प्रदेश के पूर्व महाधिवक्ता शशांक शेखर ने तन्खा की ओर से भेजा है। नोटिस में कहा गया था कि इस आरोप से तन्खा की सामाजिक छवि धूमिल हुई है। बता दें कि मध्यप्रदेश में चल रहे पंचायत चुनाव में आरक्षण के रोटेशन और परिसीमन के मामले को लेकर दायर की गई याचिकाओं में विवेक तन्खा सुप्रीम कोर्ट में पैरवी कर रहे हैं।