Jabalpur News: नेचर पार्क के जंगल मे लगी आग, आसपास के गांवों में मचा हड़कंप

Sanjucta Pandit
Published on -
indore

Jabalpur News : जबलपुर के नेचर पार्क के जंगल में लगी आग धीरे-धीरे बढ़ती जा रही है। जिससे ना सिर्फ एयरपोर्ट बल्कि आसपास के गांवों में भी हड़कंप मचा हुआ है। जिसकी सूचना मिलते ही दमकल और पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई है और आग बुझाने का प्रयास लगातार जारी है। आइए विस्तार से जानें…

आग बुझाने के प्रयास जारी

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, आग डुमना एयरपोर्ट से करीब 2 किलोमीटर दूरी पर लगी है। वहीं, वन और नगर निगम विभाग के कर्मी कल रात से ही इसे बुझाने के प्रयास में जुटे हुए हैं। हालांकि, पहाड़ी और खाई होने के कारण दमकल कर्मियों को आग बुझाने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

जांच-पड़ताल जारी

बता दें कि जिस पार्क में आग लगी है वहां पर सैकड़ो की संख्या में जानवर रहते हैं। आखिर जंगल में आग कैसे लगी है ये एक बड़ा प्रश्न उठ रहा है। फिलहाल, वन विभाग द्वारा इस विषय में जांच-पड़ताल की जा रही है।

जबलपुर से संदीप कुमार की रिपोर्ट


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।

Other Latest News