जबलपुर : पति ने पत्नी के प्रेमी को उतारा मौत के घाट, पुलिस कर रही मामले की जांच

जबलपुर में एक पति ने अपनी पत्नी के प्रेम सम्बंध के चलते उसके प्रेमी की हत्या कर दी। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

police investigation

जबलपुर, संदीप कुमार। जबलपुर में पत्नी के प्रेम सम्बन्ध के चलते पति ने प्रेमी की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद से आरोपी पति फरार है। सूचना मिलते ही सिविल लाइन थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें:-ऑक्सीजन सप्लाई के लिए भोपाल नगर निगम ने बनाई टास्क फोर्स

जानकारी के अनुसार महिला नीतू और रामप्रसाद का करीब 12 साल पहले विवाह हुआ और उनके तीन बच्चे है। पति रामप्रसाद को शक था कि उसका राजू ठाकुर से प्रेम संबंध है, जिसको लेकर वह हमेशा नीतू के साथ मारपीट करता था। करीब 9 माह पहले नीतू रामप्रसाद को छोड़कर राजू के साथ भोपाल चली गई। रामप्रसाद तीनों बच्चे रामप्रसाद के साथ रहते थे। वहीं रामप्रसाद ने पत्नी को फोन कर बच्ची की तबियत खराब का बहाना कर पत्नी और प्रेमी को भोपाल से जबलपुर बुला लिया। जबलपुर पहुंचते ही रामप्रसाद ने प्रेमी राजू ठाकुर की चाकूओं से गोदकर हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें:-भोपाल पुलिस की गुंडागर्दी, बेटा चिल्लाता रहा, मां हाथ जोड़ती रही, उसके बाद भी युवक को जबरदस्ती ले गए थाने, वीडियो वायरल

प्लानिंग के साथ की हत्या
रामप्रसाद ने राजू की हत्या करने का पूरा प्लान बना रखा था। रामप्रसाद मांडवा बस्ती में रहने से पहले प्रकाश रेलवे कॉलोनी में ही रहता था। उसने नीतू से कहा कि सामान लेकर यहीं पर खड़ी रहो, पुराने कमरे के पास उसने बाइक खड़ी की है। राजू ठाकुर को लेकर वह बाइक उठाने चला जाता है करीब 10 मिनट बाद बाइक लेकर रामप्रसाद अकेला लौटता है और नीतू से कहता है कि उसने राजू की हत्या कर दी है। इतना कहने के बाद आरोपी नीतू के साथ भी मारपीट कर वहां से फरार हो गया। नीतू के मौके पर पहुंचते ही राजू खून से लथपथ मृत हालात में था, जिसके पेट व गर्दन पर चाकू के धारदार वार के निशान थे।