जबलपुर में बाप-बेटे ने मिलकर एक युवक पर चाकू और तलवार से किया हमला, पुलिस ने किया गिरफ्तार

कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत रहने वाले बाप-बेटे ने मिलकर एक युवक पर जानलेवा हमला किया है। जिसके बाद युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं मामला अफेयर का बताया जा रहा है।

Shashank Baranwal
Published on -

Jabalpur News: मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां बाप-बेटे ने मिलकर एक युवक पर चाकू और तलवार से हमला कर दिया। वहीं घायल युवक को गंभीर चोट आ गई। जिसे इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया है। बता दें घटना बुधवार की देर रात की बताई जा रही है।

ये है पूरा मामला

जबलपुर कोतवाली थाना अंतर्गत बाजार में रहने वाले सुरेन्द्र साहू ने अपने बेटे शुभ के साथ मिलकर एक युवक अमन पर हमला कर दिया। जानकारी के मुताबिक घायल अमन का सुरेंद्र की बेटी के साथ अफेयर था। बुधवार को सुरेन्द्र ने अमन को फोन किया और कहा कि आपसे शादी की बात करनी है। अमन को जाते देख पीछे-पीछे उसका बड़ा भाई भी चला गया। अमन जैसे ही सुरेन्द्र के घर पहुंचा तो उस पर तलवार-चाकू से हमला कर दिया गया। भाई पर हमला होते देख प्रतीक भी सामने आ गया। इस घटना में उसे भी चोट आई है। वहीं पुलिस ने आरोपी पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है।

कोतवाली थाना प्रभारी राजेश बंजारे ने बताया कि घायल युवक का आरोपी की बेटी के साथ अफेयर था। उसी से नाराज होकर इस घटना को अंजाम दिया गया है। घायल अमन ने बताया कि बुधवार को सुरेन्द्र ने फोन करके कहा कि घर आओ अपनी बेटी की शादी तुम्हारे साथ करवाना है। वहीं दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

जबलपुर से संदीप कुमार की रिपोर्ट


About Author
Shashank Baranwal

Shashank Baranwal

पत्रकारिता उन चुनिंदा पेशों में से है जो समाज को सार्थक रूप देने में सक्षम है। पत्रकार जितना ज्यादा अपने काम के प्रति ईमानदार होगा पत्रकारिता उतनी ही ज्यादा प्रखर और प्रभावकारी होगी। पत्रकारिता एक ऐसा क्षेत्र है जिसके जरिये हम मज़लूमों, शोषितों या वो लोग जो हाशिये पर है उनकी आवाज आसानी से उठा सकते हैं। पत्रकार समाज मे उतनी ही अहम भूमिका निभाता है जितना एक साहित्यकार, समाज विचारक। ये तीनों ही पुराने पूर्वाग्रह को तोड़ते हैं और अवचेतन समाज में चेतना जागृत करने का काम करते हैं। मशहूर शायर अकबर इलाहाबादी ने अपने इस शेर में बहुत सही तरीके से पत्रकारिता की भूमिका की बात कही है–खींचो न कमानों को न तलवार निकालो जब तोप मुक़ाबिल हो तो अख़बार निकालोमैं भी एक कलम का सिपाही हूँ और पत्रकारिता से जुड़ा हुआ हूँ। मुझे साहित्य में भी रुचि है । मैं एक समतामूलक समाज बनाने के लिये तत्पर हूँ।

Other Latest News