Jabalpur News : जबलपुर कलेक्टर का एक्शन- लापरवाही पर 3 शिक्षक निलंबित

jabalpur

जबलपुर, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के जबलपुर जिले (Jabalpur District) में कलेक्टर कर्मवीर शर्मा ने बडी कार्रवाई की है। जबलपुर कलेक्टर (Jabalpur Collector) ने 3 शिक्षकों को निलंबित (Suspended) कर दिया है। यह कार्रवाई शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय (Government higher secondary school) कैलवास में मध्यान्ह भोजन (Mid Day Meal) के दौरान बच्चों को घुन लगा गेहूं बांटने पर की गई है।वही प्रधानाध्यापक के खिलाफ निलंबन और अनुशासनात्मक कार्यवाही करने का प्रस्ताव जिला प्रशासन (District administration) ने कमिश्नर (Commissioner) को भेजा है।

यह भी पढ़े… jabalpur News – पत्नी को मायके लेने पहुंचा पति, भाईयों का फूटा गुस्सा, दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

जबलपुर कलेक्टर कर्मवीर शर्मा (Collector Karmveer Sharma) ने जिले के शासकीय एकीकृत उच्चतर माध्यमिक विद्यालय कैलवास में छात्रों (Student) को मध्यान्ह भोजन कार्यक्रम के तहत घटिया गुणवत्ता का खाद्यान्न देने के आरोप में सहायक शिक्षक सतीश उपाध्याय,  शांति कुरील सहायक शिक्षक और रूपेश भुसारी  को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। वहीं लापरवाही के लिए स्कूल (School) के प्रधानाध्यापक किशन सिंह उइके को निलंबित करने का प्रस्ताव भी कलेक्टर शर्मा ने संभागायुक्त को भेजा है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)