जबलपुर : रामलला की शरण में पहुंचे पूर्व वित्त मंत्री, इस मांग को लेकर हनुमान जी को सौंपा ज्ञापन

Former Finance Minister Tarun Bhanot

जबलपुर, संदीप कुमार। भगवान श्री राम जन्मभूमि अयोध्या में इन दिनों एक नया विषय सुर्खियों में है। और विषय है राम जन्मभूमि मंदिर की जमीन का घोटाला। बताया जा रहा है कि इसमें कई बड़े लोग शामिल है। आज अयोध्या (Ayodhya)का मामला पूरे देश मे छाया हुआ है। वहीं अब उत्तरप्रदेश (Uttar Pradesh) के बाद मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में भी इस पर राजनीती शुरू हो गई है। दरसअल मंगलवार को पूर्व वित्त मंत्री तरुण भनोत (Tarun Bhanot) अयोध्या जमीन विषय को लेकर ग्वारीघाट स्थित रामलला अर्जी वाले हनुमान मंदिर पहुंचे। जहां उन्होंने अर्जी वाले हनुमान जी को ज्ञापन सौपा और उनसे प्रार्थना की.

यह भी पढ़ें…दतिया : बडोनी थाना प्रभारी रविंद्र शर्मा ने पेश की मानवता की मिसाल, खून की कमी से परेशान प्रसूता को डोनेट किया ब्लड

अयोध्या है देश की आस्था का केंद्र
ग्वारीघाट स्थित रामलला अर्जी वाले हनुमान मंदिर पहुंचे पूर्व वित्त स्वास्थ्य मंत्री तरुण भनोत ने भगवान को ज्ञापन सौपा। साथ ही प्रार्थना कर कहा कि अयोध्या में भगवान राम के भव्य मंदिर निर्माण में जो देश के दानदाताओं ने धनराशि सहयोग स्वरूप मंदिर को दी थी। आज उस राशि का मंदिर ट्रस्ट और भाजपा (BJP) के पदाधिकारियों द्वारा भ्रष्टाचार किया जा रहा है। अयोध्या देश की आस्था का केन्द्र है। भगवान श्री राम के करोड़ो भक्त है। इसके बाद भी भाजपा नेताओं ने भगवान की जमीन की खरीद फरोख्त कर दी है, ऐसे लोगो को भगवान माफ नहीं करेंगे।


About Author
Avatar

Harpreet Kaur