Jabalpur News : वेदिका हत्याकांड के आरोपी भाजपा नेता प्रियांश विश्वकर्मा की मुश्किलें बढ़ीं, नगर निगम ने भेजा नोटिस

Jabalpur News :  वेदिका ठाकुर हत्याकांड के आरोपी भाजपा नेता प्रियांश विश्वकर्मा की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं, सरकार और प्रशासन पर प्रियांश को बचाने के आरोप लग रहे हैं, कांग्रेस सहित स्थानीय लोगों में भी इसे लेकर नाराजगी है, इस सबके बीच जबलपुर नगर निगम एक्शन मोड में दिखाई दी हैं, निगम ने एक नोटिस प्रियांश के घर भेजा है और उनसे मकान के सभी दस्तावेज मांगे हैं।

नगर निगम ने भेजा नोटिस, दो दिन में मांगे मकान के दस्तावेज 

वेदिका हत्याकांड में फंसे भाजपा नेता प्रियांश विश्वकर्मा की मुश्किलें कम नहीं हो रही हैं । भारतीय जनता पार्टी द्वारा प्रियांश से किनारा करने के बाद अब उसके खिलाफ प्रशासनिक कार्रवाई शुरू हो गई है। स्थानीय प्रशासन ने प्रियांश विश्वकर्मा पर  शिकंजा कसना शुरू कर दिया है।  जबलपुर नगर निगम में प्रियांश विश्वकर्मा के परिवार वालों को नोटिस जारी कर उनसे उनके मकान के सभी जायज दस्तावेज मांगे हैं,  इसके लिए नगर निगम ने उन्हें 2 दिन का समय दिया है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....