Jabalpur News : कबाड़ी समीम रजा के भाई के घर पर चला प्रशासन का बुलडोजर, पूर्व मंत्री ने कार्रवाई को बताया गलत

सलीम खान ने अवैध अतिक्रमण को नहीं हटाया जिस पर नगर निगम की टीम अवैध निर्माण को तोड़ा गया है।

Amit Sengar
Published on -
jabalpur news

Jabalpur News : जबलपुर के खजरी खिरिया बाईपास में कल जिस प्रकार से कबड़खाने में ब्लास्ट हुआ था। जिसमें दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई थी। वहीं आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे। जहां जिला प्रशासन नगर निगम और पुलिस के द्वारा मामले में अब करवाई की जा रही है। जहां आज नगर निगम की टीम समीम कबाड़ी के भाई सलीम खान के घर पहुंची। जहां सलीम खान के द्वारा अवैध अतिक्रमण कर बाउंड्री वॉल बनाई गई थी। नगर निगम प्रशासन का बुलडोजर अवैध निर्माण पर चला नगर निगम पुलिस और जिला प्रशासन की टीम मौके पर मौजूद रही।

नगर निगम अधिकारियों का कहना है कि भवन शाखा के द्वारा सलीम खान के मकान के अवैध निर्माण को चिन्हित किया गया था। और पहले नोटिस दिया गया था। जिसके बाद सलीम खान ने अवैद्यतिक्रमण को नहीं हटाया। जिसके सलीम खान ने अवैध अतिक्रमण को नहीं हटाया जिस पर नगर निगम की टीम अवैध निर्माण को तोड़ा गया है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”