Jabalpur news: सामने आई अनिल बर्मन हत्याकांड की वजह, पुलिस ने किया खुलासा

अनिल बर्मन मर्डर केस में नया खुलासा। हत्या की वजह का खुलासा करते हुए पुलिस ने तीन लोगों को किया गिरफ्तार।

जबलपुर,संदीप कुमार। अनिल बर्मन हत्याकांड कि जांच में जुटी पुलिस के हाथों अब और भी अहम सबूत लगे हैं। इसके आधार पर उसने इस हत्याकांड की वजह का पर्दाफाश किया है। जबलपुर जिले की मझौली तहसील के ढिरहा उमरिया गांव में हुए अनिल बर्मन हत्याकांड की जांच में जुटी पुलिस नें खुलासा करते हुए 3 आरोपी को हिरासत में लिया है।

यह भी देखें- Jabalpur news: फर्जी मान्यता पर चल रहा था हिस्ट्री सीटर अब्दुल रज्जाक का स्कूल

पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार यह आरोपी मृतक की बहन को परेशान कर रहे थे। अपनी बहन के साथ की गई छेड़छाड़ का विरोध करने पर आरोपी अनिल बर्मन पर गुस्सा करने लगे और उसके साथ हाथापाई पर उतर आए। इसी दौरान उन्होंने अनिल का गला घोंट दिया ।

यह भी देखें- Jabalpur news: बेमौसम बारिश से किसानों पर पड़ी धान खराब होने और मंडियां बंद होने की दोहरी मार

19 साल का अनिल बर्मन सोमवार को चंडी मेले से पर वापस लौटकर घर नही आया। अगले दिन मंगलवार को परिजनों ने मंझौली थाने में अनिल की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस और परिजन अनिल को खोज रहे थे कि बुधवार की शाम को ढिरहा गांव के पास अनिल बर्मन की लाश मिलने से हड़कंप मच गया।
मृतक के गले में उसी के जूते की लेस बंधी हुई मिली है, जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि अनिल का गला घोंटकर उसे मारा गया है।

यह भी देखें- Jabalpur News : संस्कारधानी में शर्मसार हुई मानवता, घंटो तक पानी मे भीगती रही बेसहारा बुजुर्ग महिला

जांच में पता चला कि अनिल की हत्या रंजिश के तहत की गई है। अनिल मरने से पहले लवकुश बर्मन के साथ देखा गया था।जिसके बाद मंझौली थाना पुलिस ने जब आरोपी को पकड़ कर शक्ति से पूछताछ की तो उसने सब कुछ उगल दिया। उसने हत्या की सारी कहानी पुलिस के सामने सुनाई।

आरोपी लवकुश बर्मन और उसके दो अन्य साथी दोजी बमर्न और एक अन्य ने अनिल की बहन को परेशान करने से रोके जाने का पहला अनिल की जान ले कर लिया। मुख्य आरोपी लवकुश बर्मन ने बताया कि वह अनिल बर्मन की बहन से प्यार करता था और शादी करना चाहता था। अनिल को यह पसंद नहीं था। जिसके बाद उसने अनिल को ही रास्ते से हटाने का प्लान बनाया। बहरहाल पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।