Jabalpur news: ट्रक और ऑटो की भिड़ंत में ऑटो चालक गंभीर रूप से घायल

सड़क हादसे में ऑटो चालक बुरी तरह घायल। गंभीर हालत में जबलपुर हॉस्पिटल रेफर किया गया। डेढ़ घंटे फंसे रहने के बाद स्थानीय लोगों ने चालक को चकनाचूर हुए ऑटो में से बाहर निकाला

जबलपुर, संदीप कुमार। सिहोरा में हुुए एक रोड एक्सीडेंट में ट्रक और लोडिंग ऑटो के बीच हुई भीषण टक्कर में ऑटो चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। दुर्घटना खितौला थाना अंतर्गत वन विभाग के पास देर रात घटी जब सिलौंडी से सीहोर लौट रहे एक ऑटो को ट्रक ने इतनी जोरदार टक्कर मार दी की ऑटो का सामने का हिस्सा चकनाचूर हो गया।

यह भी देखें- jabalpur news: ह्रदय की धमनियों में घुलने वाले स्टंट का सफलतापूर्वक प्रत्यारोपण

पिचके हुए ऑटो में ऑटो चालक पूरी तरह फंस गया। दुर्घटना के तुरंत बाद मौके पर पहुंचे आसपास के लोगों ने करीब डेढ़ घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद चालक को बाहर निकाला। चालक गंभीर रूप से घायल हो चुका था और उसके हाथ पैर और सिर से खून बह रहा था। गंभीर हालत में उसे सिहोरा सिविल हॉस्पिटल ले जाया गया लेकिन उसकी हालत को देखते हुए उसे जल्द ही जबलपुर मेडिकल कॉलेज इलाज के लिए भेज दिया गया।

यह भी देखें-  JabalpurNews : संस्कारधानी में शर्मसार हुई मानवता, घंटो तक पानी मे भीगती रही बेसहारा बुजुर्ग महिला

लोडिंग ऑटो क्रमांक एमपी 20 एलए 7364 का चालक राहुल साहू (25) सिलौंडी से सिहोरा लौट रहा था। खितौला रेलवे फाटक के पास टैंकर सामने से आ रहा था। कैप्सूल क्रमांक यूपी 96 टी 2336 ने ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी। दोनों वाहनों की टक्कर इतनी जोरदार थी कि ऑटो का अगला हिस्सा पूरी तरह चकनाचूर हो गया। बुरी तरह फंसे ऑटो चालक को स्थानीय लोगों ने निकाला और इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया जहां ऑटो चालक की स्थिति नाजुक बनी हुई है।

यह भी देखें- Jabalpur news: आधी रात को किसान के घर लाखों की लूट

फिलहाल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले का जायजा लिया है और ऑटो चालक का इलाज जबलपुर हॉस्पिटल में चल रहा है ।तथा लगातार ऑटो चालक के स्वास्थ्य पर नजर बनाए हुए हैं फिलहाल वह गंभीर रूप से घायल है और उसकी हालत नाजुक है।