स्कूली छात्रों के लिए बड़ी राहत भरी खबर, इस तारीख तक बंद रहेंगे स्कूल, आदेश जारी

Jabalpur School News : मध्यप्रदेश में बढ़ती ठंड के बीच छात्रों के लिए बड़ी राहत भरी खबर है। बढ़ती सर्दी को देखते हुए जिला कलेक्टर्स स्कूलों को बंद करने के आदेश दे रहे हैं, ऐसे में जबलपुर जिले में लगातार दो दिन से ठंड बढ़ रही है। वहीं न्यूनतम तापमान में गिरावट देखने को मिला हैं। जिसके चलते कलेक्टर ने आज बुधवार को आदेश जारी कर दिए है।

बच्चों की सेहत पर हो सकता है असर

बता दें कि लगातार बढ़ रही ठंड के कारण जबलपुर कलेक्टर सौरभ कुमार सुमन ने अपने जिले के नर्सरी से लेकर 5वीं तक के सभी सरकारी, गैर सरकारी, प्राइवेट स्कूलों में ठंड की वजह से अवकाश को बढ़ा दिया गया है। क्योंकि कम तापमान होने और शीतलहर चलने के कारण बच्चों की सेहत पर असर हो सकता है इसे ध्यान में रखते हुए कक्षा 5 तक की कक्षाएं 7 जनवरी तक नहीं लगेंगी, शेष सभी स्कूल पूर्व के आदेश के तहत सुबह 9 से पहले नहीं लगेंगे।
जबलपुर से संदीप कुमार की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”