Jabalpur News : चाकुओं से गोदकर युवक की निर्मम हत्या, आरोपी फरार

खून से लथपथ शिवम को उसके परिजन और मोहल्ले के लोग अस्पताल लेकर पहुंचे जहां अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हत्या की इस वारदात की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है।

Jabalpur Crime News :  जबलपुर सिहोरा थाना के गढ़िया मोहल्ला में शुक्रवार की रात चाकू से गोद कर युवक की हत्या का मामला सामने आया है। हत्या की वारदात रात 12 बजे के आसपास की बताई जा रही है। घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। आनन-फानन में खून से लथपथ युवक को अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। खास बात ये है कि 24 घंटे में जबलपुर में ये दूसरी हत्या है।

चाकुओं से पेट और गले में किये कई वार

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक 25 वर्षीय शिवम ठाकुर अपने घर से कुछ दूरी पर खड़ा था। इस बीच मोहल्ले के कुछ लोगों से उसका वाद विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि युवकों ने शिवम के गले एवं पेट में चाकू से पांच से छह वार किये जिससे खून से लथपथ होकर वहीं पर गिर पड़ा।

आरोपी फरार, पुलिस तलाश में जुटी

खून से लथपथ शिवम को उसके परिजन और मोहल्ले के लोग अस्पताल लेकर पहुंचे जहां अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हत्या की इस वारदात की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है। शनिवार की सुबह मर्चुरी में शिवम का पोस्टमार्टम सिहोरा के चिकित्सकों ने किया। युवक की हत्या किन कारणों से हुई है फिलहाल इस बात का पता नहीं चल सका है। फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश सरगर्मी से करने में जुटी हुई है।

शुक्रवार सुबह भी युवक का खून से सना शव मिला था

आपको बता दें कि शिवम हत्या से 24 घंटे पहले बरेला थाना क्षेत्र के मेला मैदान में सुबह-सुबह एक लड़के की खून से लथपथ लाश मिलने से हड़कंप मच गया था, मॉर्निग वॉक पर निकले स्थानीय लोगों ने मैदान में लाश पड़े होने की सूचना पुलिस को दी ।मृतक के सीने और पीठ में चाकू घोंपने से चोट के निशान मिले।

पुलिस तफ्तीश में युवक की पहचान 18 वर्षीय ओमप्रकाश झारिया के रूप में हुई , मृतक के शरीर पर चोट के निशान मिले और मौके पर खून पड़ा मिला, मैदान से कुछ दूर सड़क पर भी खून के निशान मिले, इससे ऐसा लग रहा है कि आरोपियों का विवाद ओमप्रकाश से सड़क पर हुआ होगा और आरोपियों ने हमला करने के बाद लाश को मैदान में फेंक दिया या फिर घायल अवस्था में ओमप्रकाश को मैदान तक पहुंचा और फिर भाग गए लेकिन ज्यादा खून बहने से उसकी मौत हो गई। बहरहाल 24 घंटे में दो युवकों को चाकू से गोदकर हत्या ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े कर दिए हैं ।

Jabalpur News : चाकुओं से गोदकर युवक की निर्मम हत्या, आरोपी फरार

जबलपुर से संदीप कुमार की रिपोर्ट