Jabalpur news: टायर की दुकान में आग लगने से लाखों का माल खाक

जबलपुर में टायर की दुकान में लगी भीषण आग। 3 घंटे बाद पाया जा सका आग पर काबू। दुकान में रखा लाखों का सामान खाक।

जबलपुर, संदीप कुमार। जबलपुर में एक टायर की दुकान में भीषण आग लग जाने के कारण दुकान में रखा लाखों का माल खाक हो गया। दुर्घटना जिले की सिहोरा तहसील के खितौला मोड़ पर स्थित टायर दुकान में हुई।

यहां भी देखें- Jabalpur News : शराब की चलती फिरती दुकान का पर्दाफाश, एक गिरफ्तार

लगभग आधी रात के बाद लगी इस आग की भयावहता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि इस आग को काबू पाने में दमकल कर्मियों की तीन टीमों को 3 घंटे से ज्यादा का समय लगा और इतनी देर में दुकान में रखा लाखों रुपए का माल सुपुर्द ए खाक हो चुका था।

यहां भी देखें- Jabalpur News: थाना प्रभारी पर भारी पड़े पूर्व मंत्री, आरोपी को छोड़ना पड़ा

इस भीषण आग को बुझाने में सिहोरा,पनागर और जबलपुर नगर निगम के फायर ब्रिगेड एक साथ जुटे, तब जाकर कहीं 3 घंटे से ज्यादा की मशक्कत के बाद इस आग पर काबू पाया जा सका। 20 से 30 फुट ऊंची उठ रही आग की लपटों ने तब तक दुकान में रखा सब कुछ खाक कर दिया। देर रात लगी इस आग पर तकरीबन सुबह पांच बजे काबू पाया जा सका।

यहां भी देखें- Jabalpur news: 11 वीं की छात्रा हुई गर्भवती, हुआ बड़ा खुलासा

मौके पर पुलिस प्रशासन और बड़ी भारी संख्या में लोग मौजूद थे। सिहोरा के खितौला मोड़ पर चंद्रभान लोधी एमआरएफ टायर की दुकान में रविवार सुबह लगभग 3 बजे के लगभग लोगों को धुआं निकलता दिखाई दिया।थोड़ी देर बाद आग की लपटें दुकान की शटर की दरारों से दिखाई देने लगी। खितौला मोड़ पर नाइट पॉइंट ड्यूटी में पदस्थ खितौला थाने मिथिलेश राज हंस, नजीब मंसूरी, बीड़ी तिवारी, सोनू झा ने तुरंत इसकी जानकारी सिहोरा फायर ब्रिगेड अमले को दी।

सिहोरा फायर ब्रिगेड का अमला मौके पर पहुंचा। इस बीच दुकान के आसपास लोगों की भीड़ भी जमा हो गई। भीषण आग के सामने बेबस दिखे इस अमले ने जल्द ही आग पर काबू पाने के लिए पनागर और जबलपुर नगर निगम के फायर ब्रिगेड को इसकी सूचना दी और अतिरिक्त मदद की गुहार लगाई। जबलपुर नगर निगम, मझौली और पनागर फायर ब्रिगेड ने मिलकर करीब 3 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग में लाखों का माल जल जाने की सूचना है, वही शॉर्ट सर्किट को आग लगने का संभावित कारण बताया जा रहा है।