Jabalpur news: 11 वीं की छात्रा हुई गर्भवती, हुआ बड़ा खुलासा

11वीं की छात्रा हुई गर्भवती। पेट दर्द की शिकायत पर अस्पताल ले जाया गया । डॉक्टर की रिपोर्ट से हुआ खुलासा।

जबलपुर,संदीप कुमार। जबलपुर के कुंडम में 11वीं की छात्रा के साथ 19 वर्षीय युवक द्वारा रेप किए जाने का मामला सामने आया है। रेप करने का खुलासा तब हुआ जब छात्रा गर्भवती हो गई। छात्रा के घर किराए से रहने वाले युवक ने छात्रा के साथ रेप किया था। इसके बाद वह दूसरे मकान में रहने के लिए चला गया।जब छात्रा के पेट में दर्द हुआ तो परिजन उसे डॉक्टर के पास ले गए, लेकिन डॉक्टर की रिपोर्ट हाथ में आते ही घर वालों के होश उड़ गए। क्योंकि रिपोर्ट के अनुसार छात्रा गर्भवती थी और तभी पूरे मामले का खुलासा भी हुआ।

यहां भी देखें- Jabalpur news: सूदखोरों की खेर नहीं, जबलपुर पुलिस ने जारी किया हेल्पलाइन नम्बर

कुंडम थाना पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर युवक के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस अब आरोपी युवक की तलाश में जुटी हुई है।

यहां भी देखें- Jabalpur news: मोबाइल फटने से आठवीं का छात्र बुरी तरह जख्मी

पुलिस ने रेप का प्रकरण दर्ज कर बताया कि नाबालिक छात्रा कक्षा 11 वीं के विद्यार्थी है और उसने कुछ समय पहले परिजनों से पेट दर्द की शिकायत की। जब परिजन उसे डॉक्टर के पास ले गए, तब जाकर पूरे मामले का खुलासा हुआ।

यहां भी देखें- Jabalpur news: ससुराल में दामाद की मौत, घर वालों ने लगाया हत्या का आरोप

13 दिसंबर को जबलपुर के एल्गिन अस्पताल में छात्रा के पिता उसे चेकअप के लिए ले गए। कुंडम पुलिस को पूछताछ में छात्रा ने बताया कि 19 वर्षीय रोहित उइके ने उसके साथ रेप किया, जो 2 साल पहले किराए से रहता और अब किसी रिश्तेदार के यहां किराए पर रहता है। रोहित का आना जाना लगातार छात्रा के घर बना रहा और इस दौरान उसने छात्रा का रेप कर दिया और घरवालों को बताने पर जान से मार देने की धमकी दी। पुलिस फिलहाल आरोपी रोहित की तलाश कर रही है, वही परिजन छात्रा को लेकर अब परेशान है।