Jabalpur News: थाना प्रभारी पर भारी पड़े पूर्व मंत्री, आरोपी को छोड़ना पड़ा

जबलपुर में पुर्व मंत्रीके आगे झुकी पुलिस। पूर्व मंत्री ने छुड़वाया आरोपी को । बिना पूछताछ किए थाना प्रभारी ने जाने दिया

  • जबलपुर, संदीप कुमार। पुलिस की कार्रवाई में सियासी लोगों की दखल कोई नई बात नहीं है। ऐसा ही एक मामला जबलपुर में देखने को मिला। जब पूछताछ के लिए लाए गए एक आरोपी को पूर्व मंत्री की धमक के चलते थाना प्रभारी ने जांच पड़ताल किए बिना ही छोड़ दिया।

यहां भी देखें- Jabalpur news: 11 वीं की छात्रा हुई गर्भवती, हुआ बड़ा खुलासा

मामला जबलपुर बेलबाग थाना क्षेत्र का है जहां पुलिस एक अपराधी को पूछताछ के लिए लाई। लेकिन अपराधी पूर्व मंत्री अंचल सोनकर का खास आदमी निकला। फिर क्या था मंत्री सीधा थाने पहुंच गए।

यहां भी देखें- Jabalpur news: एयरपोर्ट के विस्तारीकरण से ग्रामीण लोगों की फजीहत

समर्थकों के साथ बेलबाग थाना पहुंचे पूर्व मंत्री ने बेलबाग थाना पुलिस पर अपने पद और कद का रौब जमाना शुरू किया। अंततः थाना प्रभारी को मंत्री की धौस और धमक के आगे झुकना पड़ा और अपराधी को बिना कुछ पूछताछ किए ही छोड़ दिया।

यहां भी देखें- Jabalpur news: मोबाइल फटने से आठवीं का छात्र बुरी तरह जख्मी

बेलबाग थाना क्षेत्र के निवासी अपराधी मिथुन को पुलिस ने पूछताछ के लिए पकड़ा। मिथुन पर अवैध शराब और मादक पदार्थ की हेराफेरी के कई मामले दर्ज है। हाल ही में शराब और अन्य मादक पदार्थों की हेराफेरी करते हुए मिथुन को पकड़ा गया। पूछताछ के लिए जब उसे थाना लाया गया तो पूर्व मंत्री ने अपनी धाक के आगे कानून को बौना साबित कर दिया। उसकी गिरफ्तारी पूर्व विधायक ने अपने समर्थकों के साथ बेलबाग थाना पहुंच कर रुकवाई।

थाना प्रभारी सहित थाने का तमाम स्टाफ पूर्व मंत्री की खरी खोटी सुनते रहे और अपराधी को छोड़ने पर मजबूर हो गए।