Jabalpur News : नोटिस भेजकर पत्नी को दे दिया तीन तलाक, पीड़िता ने पुलिस में पति के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

indore news

Jabalpur News : तीन तलाक पर सख्त कानून बनने के बावजूद तीन तलाक थमने का नाम नहीं ले रहे हैं, सोशल मीडिया,फोन और चिट्ठी के जरिए तलाक के मामले तो कई सामने आए लेकिन अब जबलपुर की रहने वाली एक महिला को उसके पति ने नोटिस भेजकर तीन तलाक दे दिया है, आरोपी पति शेख आमिर ने अपनी पत्नी को एक नोटिस भिजवाया जिसमें उसने तीन बार तलाक कहकर पत्नी से रिश्ता खत्म कर लिया,जिसके बाद अब पीड़िता, हनुमान ताल पुलिस की शरण लेते हुए मामले की थाने में दहेज प्रताड़ना और 3 तलाक देने की तहरीर दी है,जिसके बाद पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

यह है मामला

सीएसपी अखिलेश गौर ने जानकारी देते हुए , बताया कि मक्का नगर में रहने वाली 30 साल की महिला शहनाज बनो ने हनुमानताल थाना पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में कहा है कि उसका निकाह साल 2013 में मुस्लिम रीति रिवाज से शेख आमिर के साथ हुआ था,शादी के दौरान परिजनों ने अपनी हैसियत के मुताबिक दहेज दिया,लेकिन शादी के 2 माह बाद से ही पति शेख आमिर सहित सास-ससुर और ननद 5 लाख रुपए की मांग करने लगे थे,मांग पूरी न होने पर मानसिक और शारीरिक प्रताड़ना पति ने ससुराल वालो के साथ मिलकर देना शुरू कर दी,जिसके बाद वह अपने मायके चली गई,लेकिन फिर भी जब मांग पूरी नहीं हुई।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”