Jabalpur News : छात्रा ने स्कूल में खाया जहर, इलाज के दौरान हुई मौत, जानें क्या है पूरा मामला

mp news

Jabalpur News : जबलपुर के साह नाले में रहने वाली 16 वर्षीय छात्रा की आज मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान मौत हो गई। बताया जा रहा है कि शुक्रवार की दोपहर को छात्रा जब अपने भाई के साथ स्कूल गई थी वहां पर उसकी अचानक तबियत बिगड़ी जिसके बाद उसे इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया था। इलाज के दौरान शनिवार की दोपहर को 16 वर्ष की छात्रा ने दम तोड़ दिया।

यह है मामला

तिलवारा थाना पुलिस को छात्रा की मां ने बताया कि उसकी बेटी खुशबू चौधरी दसवीं कक्षा में पढ़ती है। कल किसी काम से अपने भाई के साथ भाई स्कूल गई थी, वहां पर उसको अचानक ही उल्टी होने लगी। बहन की तबीयत बिगड़ते देख भाई उसे सीधे अपने घर लाता है जहां पर की छात्रा की मां ने जब उससे पूछा तो छात्रा बताती है कि उसने चूहे मार दवा खा ली है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”