Jabalpur news: सूदखोरों की खेर नहीं, जबलपुर पुलिस ने जारी किया हेल्पलाइन नम्बर

सूदखोरों के खिलाफ आम जनता को राहत देने के लिए जबलपुर पुलिस ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर। जागरूकता अभियान के जरिए जन-जन तक पहुंचाया संदेश।

जबलपुर,संदीप कुमार। जबलपुर पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा ने सूदखोरों पर लगाम लगाने और आम नागरिकों को इस से निजात दिलाने के लिए एक हेल्पलाइन नंबर सेवा शुरू की है। हेल्पलाइन नंबर पर काल कर सूदखोरों से परेशान लोग अपनी शिकायत दर्ज करा सकते हैं, जिस पर पुलिस तुरंत कार्रवाई करेगी।

यहां भी देखें- Jabalpur news: मोबाइल फटने से आठवीं का छात्र बुरी तरह जख्मी

जबलपुर जिला प्रशासन ने पुलिस के साथ मिलकर पनागर में सूदखोर से शासकीय भूमि पर अवैध कब्जे से निर्मित दुकान एवं मकान को मुक्त कराया है।जबलपुर के कई थानों में सूदखोरों के खिलाफ शिकायत है और प्रकरण दर्ज है।

यहां भी देखें- Jabalpur news: ट्रैफिक पुलिस ना रोकें इसलिए ऑटो चालक ने किया गजब उपाय

पुलिस ने ऐसे लोगों के खिलाफ तुरंत कार्रवाई करते हुए कई लोगों को गिरफ्तार किया है और कई लोगों के खिलाफ कोर्ट में केस चल रहे हैं। एक और सार्थक पहल करते हुए जबलपुर पुलिस सूदखोरों के खिलाफ जबलपुर पुलिस जागरूकता रथ की शुरुआत भी कर चुकी है। जबलपुर एसपी ने खुद इस रथ को हरी झंडी दिखाई। इस रथ के द्वारा पुलिस लोगों में जागरूकता लाने का प्रयास कर रही है। साथ ही पुलिस चाहती है कि लोग खुलकर सूदखोरों के खिलाफ शिकायत करें।

यहां भी देखें- Jabalpur news: जिले में नहीं रुक रहा हत्याओं का सिलसिला, देर रात हुई एक नई वारदात

पुलिस अधीक्षक जबलपुर  सिद्धार्थ बहुगुणा की पहल जारी हैल्प लाईन नम्बर 7587632800 है।
जबलपुर पुलिस के अनुसार इस नंबर पर शिकायत करने पर लोगों की समस्याओं का तत्काल निवारण किया जाएगा। जबलपुर पुलिस द्वारा किए गए इस सराहनीय काम की आम जनता से लेकर कई बड़ेे अधिकारी तारीफ कर रहे हैं।