Jabalpur news: मोबाइल फटने से आठवीं का छात्र बुरी तरह जख्मी

जबलपुर में ओप्पो मोबाइल ब्लास्ट हो जाने के कारण आठवीं का छात्र बुरी तरह घायल। ऑनलाइन क्लासेस से पढ़ाई कर रहा था छात्र।

जबलपुर, संदिप कुमार। कोरोना महामारी के बाद ऑनलाइन क्लासेस का प्रचलन बहुत ज्यादा बढ़ गया है। ऐसे में जिन छात्र-छात्राओं को अभी तक अभिभावक मोबाइल से दूर रख रहे थे, उन्हें मजबूरन मोबाइल मुहैया कराना पड़ रहा है। लेकिन मोबाइल अब जान के लिए खतरा बन गया है। मामला सतना जिले के नागोद का है जहां 14 साल के छात्र पढ़ाई के दौरान मोबाइल फट जाने से बुरी तरह जख्मी हो गया।

यहां भी देखें- Jabalpur news: ट्रैफिक पुलिस ना रोकें इसलिए ऑटो चालक ने किया गजब उपाय

छात्र का मुंह बुरी तरह घायल हो गया हैं। घटना के तुरंत बाद परिजन उसे अस्पताल इलाज के लिए ले गए।सतना जिला अस्पताल से उसे जबलपुर के निजी अस्पताल ले जाया गया। आठवीं का छात्र फिलहाल आईसीयू में भर्ती है। राम प्रकाश नाम का ये छात्र आठवीं कक्षा का विद्यार्थी है।

यहां भी देखें- Jabalpur News: मध्यप्रदेश हाईकोर्ट और जिला न्यायालय में वकील आज नहीं करेंगे पैरवी, जानिए वजह?

14 वर्षीय राम प्रकाश के चाचा ने बताया कि उसकी ऑनलाइन क्लास चल रही है,रोज की तरह आज भी वह जब मोबाइल से पढ़ रहा था तभी अचानक जोर से ब्लास्ट हुआ,आवाज सुनकर सभी लोग दौड़े दौड़े आए तो देखा कि राम प्रकाश का मुँह लहूलुहान था,उसे तुंरत सतना जिला अस्पताल लेकर आए जहाँ से हालात नाजुक होने के कारण उसे जबलपुर रिफर कर दिया गया,जबलपुर के एक निजी अस्पताल में रामप्रकाश का इलाज चल रहा है।

यहां भी देखें- Jabalpur news: ससुराल में दामाद की मौत, घर वालों ने लगाया हत्या का आरोप

बच्चा फिलहाल आईसीयू में भर्ती है और उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। ओप्पो कंपनी के मोबाइल में ब्लास्ट होने के कारण जख्मी हुए छात्र राम किसान ऑनलाइन क्लासेस के दौरान यह घटना हुई।