Jabalpur News : दिग्विजय सिंह की यात्रा पर कैलाश विजयवर्गीय ने कसा तंज, जानें क्या है कहा

MP Election 2023

Jabalpur News : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय आज एक दिवसीय दौरे पर जबलपुर पहुंचे। जहां उन्होंने मीडिया से बात करते हुए साफ कहा है कि आगामी विधानसभा चुनाव मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में ही लड़ा जाएगा। कैलाश विजयवर्गीय ने मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह की पद यात्रा पर कहा कि दिग्विजय की बुंदेलखंड यात्रा भाजपा के लिए शुभ होगी। उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस अब जितनी भी यात्रा कर ले उससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। उन्होंने कहा कि अच्छा है उनका जज्बा इस उम्र में कायम है।

अब उस बयान को लेकर मैं कोई नया बयान नहीं दूंगा

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि 2018 में 15 माह के लिए आई कांग्रेस की सरकार को जनता ने अच्छे से देख लिया, और कमलनाथ दिग्विजय सिंह को भी जान लिया है। मध्य प्रदेश की जनता कांग्रेस पर अब भरोसा नहीं करती है। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय बीते दिनों युवतियों के पहनावे पर जो बयान दिया था उस बयान पर अभी भी अड़े हुए हैं। उन्होंने कहा कि विरोध करने वाले भी जानते हैं कि मेरा क्या आशय था और अब उस बयान को लेकर मैं कोई नया बयान नहीं देना चाहता हूं।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”