कंपकपाने वाली सर्दी में जिगर के टुकड़े को लावारिस छोड़ गई मां, पुलिस ने दुलारा, गले से लगाया

Jabalpur News : संतान का सुख पाने के लिए लोग न जाने क्या क्या जतन करते हैं लेकिन आज के दौर में ऐसे भी बेरहम दिल लोग हैं जो घर आए नन्हे मेहमान को अपनाने के बजाय लावारिस हालत में छोड़ देते हैं। जबलपुर में ममता और मानवता को कलंकित करने वाली एक बेरहम घटना सामने आई है, जहां एक महिला अपने नवजात शिशु को कंबल में लपेट कर एक अज्ञात घर के सामने छोड़ कर भाग जाती है। मां की इस बेरहमी का वीडियो सीसीटीवी में कैद हुआ है।

यह है पूरी घटना

दरअसल जबलपुर के प्रेम नगर पोस्ट ऑफिस इलाके के पास नैयर बर्फ फैक्ट्री के समीप एक महिला कंबल में लपेट कर नवजात शिशु को लेकर आती है और एक अज्ञात घर का गेट खोल कर अंदर दाखिल होकर शिशु को लावारिस हालत में छोड़ कर निकल जाती है। आस-पड़ोस के लोगों की जब नवजात शिशु पर नजर पड़ी तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी जिसके बाद चाइल्ड हेल्पलाइन को सूचना देकर बच्चे को चाइल्ड केयर भेज दिया गया। सीसीटीवी में साफ तौर पर वह महिला नजर आ रही है जो नवजात को लेकर पहुंची थी।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”