Jabalpur News : गुम हुए मोबाइल तलाश कर पुलिस ने लौटाई उदास चेहरों पर मुस्कान, 333 फोन उनके मालिकों को सौंपे

Jabalpur News : जबलपुर में आज ऑपरेशन हर्ष से 3 सौ 33 चेहरे हर्षित हो गए। दरअसल आज जबलपुर पुलिस की टीम ने ऐसे 333 चेहरों पर मुस्कान लौटाई। जो करीब 6 महीने से लेकर 1 वर्ष तक अपने गुम हुए मोबाइल की तालाश कर रहे थे। जबलपुर पुलिस की साइबर सेल और क्राइम ब्रांच की टीम ने 50 लाख रुपए कीमत के 333 मोबाइल धारकों को सौंपा। वहीं मोबाइल वापस मिलते ही लोगों के चेहरे खिल उठे।

यह है मामला

पुलिस अधीक्षक टीके विद्यार्थी के मुताबिक ऑपरेशन हर्ष के तहत गुम हुए मोबाइलों की तलाश करते हुए आज साइबर सेल और क्राइम ब्रांच की टीम ने मिलकर 50 लाख रुपए कीमत के 333 मोबाइल को लोगों को सौंपा है। यह ऐसे मोबाइल थे। जो कि 6 महीने से लेकर 1 वर्ष के बीच गुम हुए थे। जिन्हें खोजने में काफी मशक्कत की गई थी। लेकिन पुलिस विभाग के द्वारा इसे खोज लिया गया।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”