Jabalpur News : एसआई ने दुकान संचालक से 20000 रुपए की डिमांड, नहीं मिले तो तोड़ दी दुकान, वायरल वीडियो

फरियादी ने कुछ सीसीटीवी फुटेज भी सौंप हैं जिसकी जांच सीएसपी से करवाई जा रही है। जांच के दौरान अगर पाया जाता है कि सब इंस्पेक्टर चंद्रभान सिंह और अन्य पुलिस कर्मियों ने फरियादी के साथ अभद्रता की थी तो निश्चित रूप से उनके खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

jabalpur news

Jabalpur News : जबलपुर के गोरखपुर थाना क्षेत्र में पदस्थ सब इंस्पेक्टर चंद्रभान सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। जिसमें वह अपने अन्य साथी पुलिसकर्मियों के साथ सड़क किनारे दुकान को लात मार कर तोड़ दिया है। जानकारी के मुताबिक सब इंस्पेक्टर चंद्रभान सिंह ने दुकान संचालक पियूष सोनकर से 20000 रुपए की डिमांड की थी।

क्या है पूरा मामला

पीयूष सोनकर ने जब सब इंस्पेक्टर से कहा कि वह गरीब है दिन भर में दो 400-500 ही कमा पता है ऐसे में इतनी सारी रकम कहां से वह लेकर आए। पीयूष की सभी दलीलों को नजरअंदाज करते हुए सब इंस्पेक्टर चंद्रभान सिंह अपने कुछ साथियों के साथ पहुंचा और सड़क किनारे लगी दुकान को तोड़ दिया। सब इंस्पेक्टर चंद्रभान सिंह की करतूत का यह वीडियो अब सामने आया है जिसको लेकर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सूर्यकांत शर्मा ने सीएसपी गोरखपुर को जांच के निर्देश दिए हैं।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”