Jabalpur News : विपक्ष पर गरजे केंद्रीय मंत्री तोमर, कहा – लोगों में भ्रम फैलाकर अपनी राजनीतिक रोटियां सेंक रहे

Jabalpur News : जितने लोग भ्रष्टाचार की वैसाखी पर चढ़कर राजनीति कर रहे थे,उनको तकलीफ़ हो रही है,वह डर से एकजुट हो रहे है,लेकिन उनका इकट्ठा होना बीजेपी की जीत को प्रभावित नहीं करेगा, ये कहना है केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का, जबलपुर दौरे पर पहुंचे केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने गैर बीजेपी गठबंधन को लेकर कल दिल्ली में हुई नितीश कुमार, राहुल गांधी और अरविंद केजरीवाल की बैठक पर निशाना साधते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल ऐसे मुख्यमंत्री है जिनके दो मंत्री भ्रष्टाचार के मामले में लंबे वक्त से जेल में बंद है।

भारत सरकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भ्रष्टाचार को खत्म करने का काम कर रही है देश मे आज कानून का राज है, लेकिन जितने लोग भ्रष्टाचार की वैसाखी पर चढ़कर राजनीति कर रहे थे,उनको तकलीफ़ हो रही है,वह डर से एकजुट हो रहे है,लेकिन उनका इकट्ठा होना बीजेपी की जीत को प्रभावित नहीं करेगा,क्योंकि विपक्षी दल हो या कोई दल हो वह किसी को जिताता नहीं है,जनता जिसे अपना आशीर्वाद देती है वही जीतता है,इसलिए देश की जनता भ्रष्टाचार के खिलाफ और नरेंद्र मोदी के साथ है, वहीं राहुल गांधी द्वारा अडानी की कंपनियों में 20 हजार करोड़ रुपए इन्वेस्टमेंट करने के आरोपो पर पलटवार करते हुए नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि राहुल गांधी के आरोप निराधार है, राहुल गांधी झूठ बोलने के सिवा कुछ नहीं करते है,क्योंकि राहुल गांधी के पास आरोपों से जुड़े न तो कोई दस्तावेज़ है,और न ही कोई जानकारी,सिर्फ़ लोगों में भ्रम फैलाकर अपनी राजनीतिक रोटियां सेंक रहे है,यदि राहुल गांधी के पास सबूत है तो उन्हें जांच एजेंसियों को सौंपना चाहिए।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”