जबलपुर : पनागर नगरपालिका परिषद अवैध अतिक्रमण को लेकर की कार्रवाई, कांग्रेस सेवा दल के कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा

अवैध तरीके से बनी गई है इन्हें की हटाया जा रहा था।

जबलपुर, संदीप कुमार। पनागर नगरपालिका परिषद अवैध अतिक्रमण को लेकर आज कार्रवाई कर रहा था कि इसी दौरान कांग्रेस सेवा दल के कार्यकर्ताओं ने हंगामा करते हुए ना सिर्फ काम को रोक दिया बल्कि जेसीबी मशीन के सामने भी आ गए इस विरोध को लेकर प्रशासनिक अधिकारी और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के बीच कहासुनी भी हुई जिसके चलते अतिक्रमण हटाने का काम काफी देर के लिए रुक गया।

यह भी पढ़े…इंदौर : सीसीटीवी कैमरा लगाने की बात पर विवाद, पुलिस ने किया प्रकरण दर्ज, महिलाओं पर किया गया पथराव

स्थानीय लोगों का आरोप है कि नगर पालिका परिषद बिना नोटिस के ही उनकी दुकानों को तोड़ रही है जबकि प्रशासनिक अधिकारियों का कहना है कि जो दुकाने नगर पालिका ने बनवाई थी उन दुकान के अलावा यहां पर अतिक्रमण किया गया है जिसे हटाने की कवायद की जा रही है, दर्शल नगर पालिका परिषद के सीएमओ ने जांच के दौरान पाया कि करीब 6 से ज्यादा दुकान है अवैध तरीके से बनी गई है इन्हें की हटाया जा रहा था।

यह भी पढ़े…इस सप्ताह कर्मचारियों को मिलेगा तोहफा! 18 महीने के बकाए डीए एरियर्स पर ताजा अपडेट, 1 करोड़ को मिलेगा लाभ

जबलपुर : पनागर नगरपालिका परिषद अवैध अतिक्रमण को लेकर की कार्रवाई, कांग्रेस सेवा दल के कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा

इस दौरान कांग्रेस सेवा दल के प्रदेश प्रभारी ने इस कार्यवाही का विरोध किया उन्होंने कहा कि जब 30 साल से नगर पालिका परिषद दुकानों का किराया ले रही है तो फिर आज वह कैसे अवैध हो गई,सेवा दल के प्रदेश प्रभारी सत्येंद्र यादव ने नगर पालिका परिषद के अधिकारियों से कहा है कि उन्हें कुछ समय दिया जाए जिससे कि वह दुकानों में रखा अपना सामान व्यवस्थित कर ले,बहरहाल प्रशासनिक अधिकारियों ने दुकानदारों की बात मानते हुए उन्हें 2 दिन का समय दिया है।