जबलपुर : मानसिक रूप से कमजोर पिता को बेटे ने उतारा मौत के घाट

Avatar
Published on -
indore news

Jabalpur Murder of Old Man : जबलपुर में वृद्ध की हत्या में चौकाने वाला खुलासा हुआ है। 26 नवंबर को हुई अंधी हत्या का पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि मृतक के बेटे ने ही वारदात को अंजाम दिया था। पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसका पिता मानसिक रूप से अस्वस्थ्य था, जिनकी सेवा करते वह तंग आ गया था, इसलिए उसने अपने पिता की हत्या कर दी।

यह था मामला 
थाना पनागर में  26 नवंबर को ग्राम कसही में एक व्यक्ति की हत्या होने की सूचना पर थाना प्रभारी पनागर विजय अम्भोरे को  मिली थी। कसही पहुंचने पर पत्नी गुड्डीबाई प्रजापति  ने बताया था कि वह मजदूरी करती है। उसके पति मुन्नालाल प्रजापति उम्र 55 वर्ष मड़ई रांझी में गुप्ता ट्रेडर्स में काम करते है। दिनांक 26.11.2022 को सुबह 8.30 बजे वह एवं उसके पति मुन्नालाल रजक मजदूरी के लिये घर से निकले। ग्राम झुरझुरू पुल तक वह और पति साथ में गये।
वहां से वह ग्राम झुरझुरू में गौरव शर्मा की साईट में ठेकेदार वीरेन्द्र महोबिया के साथ काम करने चली गयी और उसके पति पैदल-पैदल मडई रांझी चले गये । वह शाम को अपने साथ काम करने वाले गांव के मजदूर राहुल गोड के साथ मोटर सायकिल में बैठकर वापस घर आ रही थी। शाम करीब 5.30 बजे जैसे ही हम लोग झुरझुरू नहर पुल से मुडकर कच्चे रास्ते से ग्राम कसही के लिये आगे बढे तभी रास्ते में एक व्यक्ति पडा दिखा। जिसके कपडे देखकर उसने पहचान लिया कि उसके पति मुन्नालाल है।

Continue Reading

About Author
Avatar

Harpreet Kaur