खंडवा, सुशील विधानी। खंडवा (Khandwa) में आपसी रंजिश के चलते कुछ युवकों द्वारा एक दुकानदार (shopkeeper) की चाकू मारकर हत्या (murder) कर दी गई। वहीं दुकानदार की इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं आरोपी मौके से फरार हो गए।

यह भी पढ़ें…अब स्टाफ नर्सों ने खोला मोर्चा, 8 सूत्रीय मांगों को लेकर विरोध शुरु

जानकारी के अनुसार खंडवा के कोतवाली थाना अंतर्गत स्टेशन रोड पार्वती बाई धर्मशाला स्थित आकाश मोबाइल दुकान की यह घटना बताई जा रही है। दुकान के संचालक गुलाब पंजामी पर शनिवार करीब 12:30 बजे कुछ युवकों ने चाकू से हमला कर दिया। जिससे दुकान संचालक गुलाब पंजाबी गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं घायल अवस्था में गुलाब को 108 एंबुलेंस की मदद से अस्पताल के ट्रोमा सेंटर ले गए। जहां इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई। वारदात का पता लगने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और फिर अस्पताल पहुंची। सिटी कोतवाली पुलिस के अनुसार पुरानी रंजिश के चलते युवकों में चाकूबाजी हुई। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए हैं। कोतवाली और मोघट पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जायेगा।

सिंधी समाज ने दुकाने की बंद
इस पुरे घटनाक्रम के बाद सिंधी समाज में शोक है। जिसके बाद सिंधी समाज द्वारा दुकानें बंद कर शोक व्यक्त करने का निर्णय लिया है। और बाजार में दुकानें बंद होना शुरू हो चुकी है।

खंडवा में आपसी रंजिश में युवक को मारा चाकू, मौत
मृतक गुलाब पंजाबी

यह भी पढ़ें…Sushant Singh Rajput : मौत के 1 साल बाद तेजी से वायरल हो रहा सुशांत सिंह राजपूत का ये VIDEO