मध्यप्रदेश : EOW की रेड में 9 हजार मासिक कमाने वाले समिति प्रबंधक के घर से मिली लाखों की नकदी

जबलपुर, डेस्क रिपोर्ट। जबलपुर और सागर की EOW टीम की छापामार कार्रवाई जारी है, इस कार्रवाई में समिति प्रबंधक राजू जायसवाल के घर से 10 लाख से ज्यादा नकदी मिली है। जबकि इस राजू का मासिक वेतन 9 हजार है। वही आरोपी यहां से इटका, नैनपुर में दुकान एवं गोदाम, नैनपुर में मकान, निवारी, मण्डला में दुकान एवं गोदाम, 6 जमीनों के दस्तावेज, 3 चार पहिया पिकअप वाहन तथा दो टू व्हीलर की जानकारी सामने आयी है। गौरतलब है कि जबलपुर और सागर की EOW टीम ने एक साथ शनिवार सुबह अलग अलग 5 जगहों पर छापामार कार्रवाई की है।

यह भी पढ़ें…. EOW Raid : टाइम कीपर-समिति प्रबंधक के पास आय से 1100 प्रतिशत अधिक संपत्ति, EOW सागर और जबलपुर की बड़ी कार्रवाई, 5 स्थानों पर सर्चिंग जारी, जानें अपडेट

इस कार्रवाई में नैनपुर मंडला निवासी समिति प्रबंधक राजू जायसवाल यहाँ सर्च कार्यवाही की जा रही है, जाँच में आये साक्ष्यों के आधार पर पाया गया कि आरोपी समिति प्रबंधक राजू जायसवाल द्वारा वैधानिक स्त्रोतों से प्राप्त आय से लगभग 1100 प्रतिशत व्यय एवं संपत्ति अर्जित की गई है, प्रथम दृष्टया आय से अधिक संपत्ति अर्जित करने के साक्ष्य पाये जाने से आरोपी राजू जायसवाल एवं इनकी पत्नि श्रीमति संगीता जायसवाल के विरूद्ध अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया, प्रकरण की विवेचना मोमेन्द्र कुमार निरीक्षक द्वारा की जा रही है, न्यायालय से सर्च वारंट प्राप्त करने के बाद आज शनिवार की सुबह आरोपी के निवास स्थान नैनपुर में सर्च कार्यवाही जारी है।


About Author
Avatar

Harpreet Kaur