Jabalpur News: पुलिस ने अंधे कत्ल का किया खुलासा, आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने मौके पर मिले आरोपी के फिंगरप्रिंट्स के आधार पर तलाश जारी कर दी थी। जिस पर आज गुरूवार को कामयाबी मिली।

arrested

Jabalpur News: मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में पुलिस ने हत्या के मामले का खुलासा करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल, 19 मार्च को पनागर थाना के गुरूनानक वार्ड के अंतर्गत रहने वाले आरोपी ने 40 साल की सगी चाची की सिर पर लाठी मारकर हत्या कर दिया था। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई थी।

फिंगरप्रिंट्स के जरिए हुआ खुलासा

पुलिस ने मौके पर मिले आरोपी के फिंगरप्रिंट्स के आधार पर तलाश जारी कर दी थी। जिस पर आज गुरूवार को कामयाबी मिली। आरोपी हर्ष ने पुलिस की हिरासत में सारो आरोप कबूल लिए। हत्याकांड का खुलासा करते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सोनाली दुबे ने बताया कि करीब 6 साल पहले अलका केसरवानी के पति की मौत हो गई थी। महिला सिलाई का काम करती थी और घर पर अकेली ही रहा करती थी। वहीं पड़ोस में ही रहने वाला हर्ष केसरवानी अक्सर अलका के घर आया करता था, जिस पर कई मर्तबा मृतिका ने आपत्ति भी उठाई थी।


About Author
Shashank Baranwal

Shashank Baranwal

पत्रकारिता उन चुनिंदा पेशों में से है जो समाज को सार्थक रूप देने में सक्षम है। पत्रकार जितना ज्यादा अपने काम के प्रति ईमानदार होगा पत्रकारिता उतनी ही ज्यादा प्रखर और प्रभावकारी होगी। पत्रकारिता एक ऐसा क्षेत्र है जिसके जरिये हम मज़लूमों, शोषितों या वो लोग जो हाशिये पर है उनकी आवाज आसानी से उठा सकते हैं। पत्रकार समाज मे उतनी ही अहम भूमिका निभाता है जितना एक साहित्यकार, समाज विचारक। ये तीनों ही पुराने पूर्वाग्रह को तोड़ते हैं और अवचेतन समाज में चेतना जागृत करने का काम करते हैं। मशहूर शायर अकबर इलाहाबादी ने अपने इस शेर में बहुत सही तरीके से पत्रकारिता की भूमिका की बात कही है– खींचो न कमानों को न तलवार निकालो जब तोप मुक़ाबिल हो तो अख़बार निकालो मैं भी एक कलम का सिपाही हूँ और पत्रकारिता से जुड़ा हुआ हूँ। मुझे साहित्य में भी रुचि है । मैं एक समतामूलक समाज बनाने के लिये तत्पर हूँ।