कांग्रेस प्रत्याशी तरुण भानोट के घर पहुंचे, ज्योतिष पीठाधीश्वर शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद सरस्वती जी महाराज

JABALPUR NEWS : जबलपुर में पश्चिम विधानसभा के कांग्रेस प्रत्याशी तरुण भनोट के घर ज्योतिष पीठाधीश्वर शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद सरस्वती जी महाराज पहुंचे, इस मौके पर तरुण भनोट और उनके परिवार ने महाराजश्री का पूजन किया। इस अवसर पर स्वामी चैतन्यानंद जी महाराज, चंद्र कुमार भनोत,  पूर्व वित्त एवं स्वास्थ्य मंत्री तरुण भनोत, महापौर जगत बहादुर सिंह अन्नू आदि उपस्थित रहे।

भाव विभोर हुआ भनोट परिवार 

जगद्गुरु शंकराचार्य पूर्व वित्त मंत्री के गोरखपुर स्थित  निवास में करीब 2 घंटे तक रुके और पूजा अर्चना की। इस दौरान उन्होंने भनोट परिवार के सभी सदस्यों को आशीर्वाद भी दिया, पूर्व मंत्री ने कहा कि आज बहुत ही सौभाग्यशाली दिन है की विजयदशमी के दिन पर हमारे परिवार के मुखिया चंद कुमार भनोत का जन्मदिन है और इस मौके पर पूज्य शंकराचार्य स्वामी महाराज हमें अपना आशीर्वाद देने के लिए हमारे घर पहुंचे हैं।

पार्थिव शिवलिंग निर्माण और महारुद्राभिषेक

गौरतलब है कि महाराजश्री पार्थिव शिवलिंग निर्माण और महारुद्राभिषेक के धार्मिक आयोजन में शामिल हुए, तरुण भनोट और उनके परिवार ने हाल ही में चार धाम एवं बारह ज्योतिर्लिंगों की यात्रा पूरी की है, जिसके बाद  पार्थिव शिवलिंग निर्माण और महारुद्राभिषेक का कार्यक्रम आयोजित किया गया था।

 


About Author
Avatar

Sushma Bhardwaj

Other Latest News