Road Accident
Road Accident राष्ट्रीय राजमार्ग 7 (National Highway 7) में एक दिल दहलाने वाला वीडियो सामने आया है। जहां एक तेज रफ्तार ट्रक (Truck) डिवाइडर (Divider) में जा घुसा।

जबलपुर, संदीप कुमार। राष्ट्रीय राजमार्ग 7 (National Highway 7) में एक दिल दहलाने वाला रोड एक्सीडेंट का ( Road Accident ) वीडियो सामने आया है। जहां एक तेज रफ्तार ट्रक (Truck) डिवाइडर (Divider) में जा घुसा। हादसा (Accident) इतना भयानक था कि ट्रक में बैठा हुआ ड्राइवर (Driver) डिवाइडर से टकराने के बाद कई फिट हवा में लहराते हुए ट्रक के बाहर गिर गया और ट्रक भी दो टुकड़ों में बट गया। हादसे की पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे (CVTV Camera) में कैद हो गया।

यह भी पढ़ें…मध्य प्रदेश में संक्रमण दर घट कर 4.2% पर आई, पिछले 24 घंटों में मिले 3375 मरीज

जानकारी के मुताबिक ट्रक नागपुर से जबलपुर की तरफ आ रहा था। तभी शनिवार को दोपहर में जैसे यह ट्रक रमनपुर की घाटी के पास पहुंचा तभी तेज रफ्तार होने के चलते डिवाइडर से टकरा गया, घटना इतनी भयानक थी कि ट्रक चालक जहां उससे बाहर निकल कर कई फ़ीट तक हवा में लहरा गया तो वही ट्रक भी टूट कर दो टुकड़ों में बट गया। घटना की जानकारी मिलते ही बरगी थाना पुलिस ने मौके पर कर ट्रक चालक और कंडक्टर को अस्पताल भिजवा कर भर्ती करवाया। बताया जा रहा है कि ड्राइवर और कंडक्टर दोनों की हालत नाजुक बनी हुई है।

बतादें, जबलपुर ट्रैफिक पुलिस द्वारा तेज रफ्तार चलाने वाले ट्रक चालकों को लगातार समझाइश दी जाती है कि घाट के पास अपने वाहन को धीमी गति से चलाएं। बावजूद इसके ट्रक चालक अपने ट्रक की रफ्तार कम करने को तैयार नहीं है। यही कारण है कि आए दिन यहां इस तरह के हादसे सामने आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें… भिण्ड : शहीद आलोक शर्मा को पैतृक गांव में दी गई अंतिम विदाई