संस्कारधानी एक बार फिर हुई शर्मसार, 5 साल की मासूम के साथ पड़ोसी ने किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपी को उसके ही गांव के पास से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी से वारदात के समय पहने गए कपड़े आदि जब्त करने में जुटी है।

जबलपुर, संदीप कुमार। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) की संस्कारधानी जबलपुर (Jabalpur) आज एक बार फिर शर्मसार हुई है। जहाँ 21 साल के एक युवक ने मासूम के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। घटना पनागर थाना क्षेत्र की है जब बच्ची के माता-पिता मजदूरी के लिए गए थे और वह अपने भाई के साथ घर पर अकेली थी। तभी इलाके में रहने वाले आरोपी ने इस वारदात को अंजाम दिया। घटना के बाद बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए एल्गिन अस्प्ताल में भर्ती करवाया गया है,परिजनों की शिकायत पर पनागर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें…प्रेमी कर रहा था किसी और से शादी, प्रेमिका ने किया हंगामा, और फिर हुआ ये !

दो दिन बाद परिजनों ने दर्ज कराई शिकायत
जानकारी के मुताबिक पनागर थाना क्षेत्र में 5 साल की बच्ची अपने छोटे भाई के साथ घर पर अकेली थी। बच्ची के माता पिता गांव में मजदूरी करने गए हुए थे। तभी पड़ोस में रहने वाला 21 वर्षीय युवक कल्लू उर्फ सुनील कोरी घर में घुस गया। बच्ची उसे चाचा कहकर बुलाती थी। आरोपी ने बच्ची को अकेला पाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। बच्ची का शोर सुनकर पड़ोस की महिला मौके पर पहुँची और दरिंदे से उसे छुड़ाया तब तक आरोपी मौके से भाग चुका था।

बच्ची थी लहूलूहान
आरोपी के चंगुल में फंसी बच्ची की चीख सुनकर पड़ोस में रहने वाली महिला दौड़ कर पहुंची। घर के अंदर का नजारा देखा तो सन्न रह गई। बच्ची पूरी लहूलुहान पड़ी हुई थी वहीं बच्ची के शरीर में कई जगह दांत गड़ा दिए थे। यह नजारा देख जब महिला ने शोर मचाया तो आरोपी वहां से भाग गया। इस घटना की जानकारी जैसे ही बच्ची की मां को लगी तो वह बदहवास हालत में घर पहुंची। जिसके बाद बेटी ने रोते हुए आपबीती सुना दी।

पीड़ित बच्ची को लेकर परिजन पनागर थाने पहुंचे
इस घटना की जानकारी जब पुलिस को लगी तो बच्ची की हालत खराब देख पुलिस उसे एल्गिन अस्पताल भिजवाया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रेप व पॉक्सो एक्ट का प्रकरण दर्ज कर लिया। और तत्परता दिखते हुए पुलिस ने आरोपी को उसके ही गांव के पास से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपी से वारदात के समय पहने गए कपड़े आदि जब्त करने में जुटी है।

यह भी पढ़ें…कमलनाथ के गढ़ में सेंध: कांग्रेस को एक और झटका, छिंदवाड़ा सांसद प्रतिनिधि BJP में शामिल