20 अगस्त से मिलेगी Jabalpur को यह हवाई सौगात, इन बड़े शहरों से जुड़ेगी शहर की हवाई कनेक्टिविट

20 अगस्त से शुरू होने वाली उड़ान में केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) वर्चुली रूप से शामिल होकर शुभारंभ करेंगे।

जबलपुर, संदीप कुमार।  जबलपुर (Jabalpur) और डुमना एयरपोर्ट (Dumna Airport) को कल से एक और सौगात मिलने वाली है,शुक्रवार यानि 20 अगस्त से इंडिगो (indigo) अपनी उड़ान शुरू करने वाला है। जो कि दिल्ली (Delhi) और मुंबई (Mumbai) की रहेगी। वहीं इसके अलावा 28 अगस्त से हैदराबाद (Hyderabad) के लिए वायुसेवा प्रारंभ की जा रही है। 20 अगस्त से शुरू होने वाली उड़ान में केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) वर्चुली रूप से शामिल होकर शुभारंभ करेंगे।

यह भी पढ़ें…Chanderi News : मुहर्रम के उपलक्ष पर सभी मुस्लिम समाज के युवाओं ने किया 52 यूनिट रक्तदान

पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीवप्रताप रूडी आएंगे प्लेन से जबलपुर
बतादें कि शुक्रवार को जब दिल्ली से जबलपुर इंडिगो की फ्लाइट आएगी तब उसमें सवार होकर पूर्व केंद्रीय मंत्री और सांसद राजीव प्रताप रूडी भी जबलपुर आएंगे। और डुमना एयरपोर्ट में होने वाले कार्यक्रम में शामिल होंगे। वहीं मुम्बई से जबलपुर सांसद राकेश सिंह भी वरचुल शामिल होंगे।

28 अगस्त से हैदराबाद के लिए फ्लाइट
इंडिगो एयरलाइन्स ने दिल्ली-मुम्बई के अलावा जबलपुर से हैदराबाद के लिए भी फ्लाइट चलाने की तैयारी कर की है,आगामी 28 अगस्त से जबलपुर से हैदराबाद और इंदौर के लिए भी फ्लाइट चलने वाली है,जबलपुर की चार बड़े शहर से हवाई कनेक्टिविटी जुड़ने से कही न कही जबलपुर वासियो के लिए सौगात है।

यह भी पढ़ें…Satna News : पर्यवेक्षक व परियोजना अधिकारी से प्रताड़ित आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं ने, स्थानीय विधायक को सौंपा ज्ञापन